Site icon Bloggistan

ICC World Cup: चेन्नई के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ, देखें वीडियो

ICC World Cup

Team India

भारत में क्रिकेट एक खेल नही बल्के एक त्योहार के रूप में मनाया जाता है. खास कर तब जब विश्वकप जैसा महामुकाबला भारत की ज़मीन पर हो रहा हो. कल यानी 5 अक्टूबर से भारत में विश्वकप का आगाज़ होने वाला है. कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा. वहीं भारत अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा. इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम चेन्नई रवाना हो गई है.

चेन्नई के लिए रवाना हुई टीम इंडिया

भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला चेन्नई में खेलेगी. जिसके लिए आज सुबह ही भारतीय टीम तिरुवनन्तपुरम से रवाना हो गई. टीम इंडिया के रवानगी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. टीम इंडिया को शुभमकनाए देने के लिए भरी मात्रा में फैंस होटल के बाहर दिखे. वही चेन्नई रवाना होने से पहले टीम इंडिया ने तिरुवनन्तपुरम में केक भी काटा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में कोच राहुल द्रविड़ के साथ-साथ रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, हार्दिक पंड्या और विराट कोहली भी नजर आए.

ये भी पढे़ :ICC World Cup: अफ़ग़ानिस्तान ने जीता टॉस, श्रीलंका को बल्लेबाज़ी का न्योता, देखें प्लेइंग इलेवन

देखें भारतीय टीम का शेड्यूल

Rohit Sharma

आपको बता दें भारत का पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ होना है. वहीं 11 अक्टूबर को भारत का मुकाबला अफ़गानिस्तान के खिलाफ होने वाला है. यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं विश्वकप का महामुकाबला 14 अक्टूबर को भारत बना पाकिस्तान होगा. यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. वही टीम अपना चौथा मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ पुणे में खेलेगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version