Site icon Bloggistan

ICC World Cup: अफ़ग़ानिस्तान ने जीता टॉस, श्रीलंका को बल्लेबाज़ी का न्योता, देखें प्लेइंग इलेवन

ICC World Cup, Afghanistan vs Srilanka

Afghanistan vs Srilanka

ICC World Cup: अफ़ग़ानिस्तान और श्रीलंका के बीच आज विश्वकप का वार्मअप मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीत पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया है. इस मुकाबले में बारिश ने दखल दिया, जिसके कारण टॉस में देरी हुई. वही एक लंबे समय के बाद टॉस कराया गया. आपको बता दें अफगानिस्तान का पिछला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था. वही श्रीलंका को पहले मुकाबले में बांग्लादेश के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

शाहिदी ने क्या कहा

अफगानिस्तान के कप्तान शाहिदी ने टॉस जीत गेंदबाज़ी का निर्णय लिया. शाहिदी ने कहा “हम पहले गेंदबाजी करेंगे. बाद में बारिश होगी और हमें डीएलएस स्कोर पता चल जाएगा. हमने अच्छी तैयारी की है लेकिन उम्मीद है कि हम इस खेल का आनंद लेंगे और बेहतर प्रदर्शन करेंगे. सभी लड़के आश्वस्त हैं, विश्व कप एक बड़ा आयोजन है और इस बार हम सकारात्मक परिणाम देना चाहते हैं. सभी लड़के अच्छा महसूस कर रहे हैं, सभी 15 खेल रहे होंगे.”

ये भी पढे़ : Asian Games: भारत ने नेपाल को दी शिकस्त, सेमीफाइनल में बनाई जगह, देखें मैच का हाल

क्या बोलें मेंडिस

Afghanistan vs Srilanka

वही श्रीलंका ने मेंडिस के हाथों में कप्तानी सौंपी है. मेंडिस ने कहा “चूंकि हमने पिछली बार बल्लेबाजी की थी इसलिए पहले गेंदबाजी करना चाहते थे. शनाका आराम कर रहे हैं, उन्हें टेनिस एल्बो की समस्या है और पाथिराना नही खेल रहे हैं. कुसल परेरा ठीक हो रहे हैं, दो तीन दिन में वह ठीक हो जायेंगे. दीक्षाना मजबूत होकर आए है, यह हमारे लिए अच्छा रहेगा. हमने पिछले 3 महीनों में अच्छा खेला है, सभी को आत्मविश्वास है और हमारे पास अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी इकाई है.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version