Site icon Bloggistan

ICC World Cup: विश्व कप के लिए भारत पहुंची अफ़ग़ानिस्तान की टीम, अलग लुक में दिखे राशिद खान

ICC World Cup

Rashid Khan

ICC World Cup: विश्व कप 2023 का आगाज़ 5 अक्टूबर से भारत में होने जा रहा है. इसको लेकर सभी टीमें तैयार हैं. वहीं इसको लेकर सभी टीमों का भारत आना लगभग शुरू हो गया है. ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले ही भारत पहुंची हुई है. वहीं अब अफगानिस्तान की टीम ने भी भारत की ज़मीन पर दस्तक दे दी है. अफगानिस्तान के साथी खिलाड़ी विश्व कप के लिए भारत आ चुके हैं. आपको बता दें अफगानिस्तान के कई खिलाड़ी भारत में आईपीएल खेल चुके है इस कारण वह भारत की पिच को बखूबी जानते होंगे.

भारत पहुंची अफगानिस्तान की टीम

Rashid Khan

सभी की नजर अफगानिस्तान के स्टार ऑल राउंडर राशिद खान और मोहम्मद नबी पर होगी. दरअसल यह दोनो ही काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं. और दोनो ही भारत में कई मुकाबले खेल चुके हैं. वहीं अफ़ग़ानिस्तान की te युवा खिलाड़ी इबराहिम जादरान से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहें हैं. इबराहिम जादरान ने ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मुकाबले तो नही खेले हैं लेकिन वह घरेलू मुकाबलों में काफी एक्टिव रहें हैं. इबराहिम जादरान ने अबतक कुल 19 वनडे इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने कुल 911 रन बनाएं हैं.

ये भी पढ़े:IND vs AUS: शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने खेला यह मज़ेदार खेल, देखें किसने मारी बाज़ी

खिलाड़ियों ने मांगी दुआ

आपको बता दें अफगानिस्तान की टीम ने भारत रवाना होने से पहले सोशल मीडिया साइट एक्स (ट्विटर) पर कई तस्वीरें साझा की. इन तस्वीरों में अफगानिस्तान के खिलाड़ी दुआ मांगते हुए दिखाई दे रहें हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अफगानिस्तान के सभी खिलाड़ी इंडिया आ चुके हैं. गौरतलब हो के अफगानिस्तान का अगला मुकाबला बांग्लादेश के साथ खेला जाएगा. वहीं अफगानिस्तान का दूसरा मुकाबला भारत के साथ 11 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाएगा. वही टीम सेमीफाइनल मुकाबले से पहले आखिरी मैच 10 नवंबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version