Site icon Bloggistan

ICC World Cup: मोहम्मद रिज़वान बने मैन ऑफ द मैच, खेली शानदार पारी

ICC World Cup, Mohammad Rizwan

Mohammad Rizwan

ICC World Cup: पाकिस्तान और श्रीलंके के बीच हैदराबाद में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को 6 विकेट से विश्व कप में दूसरी जीत मिली. इस जीत के बाद पाकिस्तान ने विश्वकप की ओर अपने एक और कदम बढ़ा लिए हैं. वहीं इस मुकाबले में पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान ने शानदार बल्लेबाजी की. रिज़वान ने 131 रनो की नाबाद पारी खेल टीम को जीत ही ओर बढ़ाया. वहीं पाकिस्तान की यह चेस करते हुए सबसे बड़ी जीत थी.

क्या बोले रिज़वान

वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान को इस मुकाबले में मन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया. वही मैदान में रिज़वान थोड़ा परेशानी में भी दिखाई दिए. रिज़वान ने मन ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीतने के बाद कहा “जब भी आप अपने देश के लिए प्रदर्शन करते हैं तो यह हमेशा गर्व का क्षण होता है. मैं इस वक्त निःशब्द हूं. काफी मुश्किल था. बात यह थी कि गेंदबाजी पारी के बाद हम वापस गए और हर कोई आश्वस्त था. दुर्भाग्यवश, उन्हें बाबर आज़म का विकेट जल्दी मिल गया लेकिन उसके बाद हमें अच्छी साझेदारियाँ मिलीं.”

ये भी पढ़ें: ICC World Cup: श्रीलंका ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

पाकिस्तान की दूसरी बड़ी जीत

वहीं आगे रिज़वान कहते हैं “यह एक अच्छा ट्रैक है, हमारा समर्थन कर रहा था. मैंने शफीक से कहा कि इसे चरण दर चरण आगे बढ़ाएं.” वही क्रैंप को लेकर जब रिज़वान से पूछा गया तो उन्होंने हस्ते हुए कहा ” कभी कभी यह क्रैंप होता है तो वहीं कभी कभी यह एक्टिंग होता है.” वहीं आपको बता दें पाकिस्तान की यह विश्वकप के दूसरी जीत थी. न्यूज़ीलैंड के बाद पाकिस्तान अंकतालिका में दूसरे स्तन पर है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version