Site icon Bloggistan

ICC World Cup: श्रीलंका ने पाकिस्तान को दिया भारी भड़कम लक्ष्य, इस खिलाड़ी ने खेली ज़बरदस्त पारी

ICC World Cup, Kusal Mendis

Kusal Mendis

ICC World Cup: भारत की मेजबानी में विश्वकप का 8वां मुकाबला हाइड्रेब्ड के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. ये मुकाबला पाकिस्तान और श्रीलंका बीच हो रहा है. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए श्रीलंका की टीम ने इस मुकाबले में शानदार रन स्कोर बोर्ड पर खड़ा कर दिया है. श्रीलंका ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 344 रनो का स्कोर खड़ा किया. श्रीलंका की ओर से मेंडिस ने शानदार बल्लेबाजी की.

मेंडिस ने खेली शानदार पारी

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए श्रीलंकाई टीम को शुरआत के ही बड़ा झटका लगा. टीम को 5 रन पर ही पहला झटका लगा. टीम ने पहले विकेट के रूप में कौशल परेरा का विकेट खोया. इसके बाद टीम की कमान निसांका और मेंडिस ने संभाली और तीसरे विकेट के लिए 102 रनो की साझेदारी की. निसांका ने 61 गेंदों में 51 रन बनाए. वहीं इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का जड़ा. श्रीलंका के लिए सबसे बड़ी पारी मेंडिस ने खेली. मेंडिस ने 77 गेंदों में 122 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 14 चौके और 6 छक्के जड़ें.

ये भी पढ़ें: ICC World Cup: श्रीलंका ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

हसन के नाम 4 विकेट

वहीं श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज सदीरा ने भी शानदार शतकीय पारी खेली. सदीरा ने 89 गेंदों में 108 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 2 छक्के जड़े. वहीं इसके अलावा कोई भी और बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाया. श्रीलंका की टीम के लिए ये पारी बेहद अहम थी. वही अगर पाकिस्तान के गेंदबाज़ी की बात करे तो हसन अली ने शानदार 4 विकेट अपने नाम किया. वहीं हारिस रऊफ के नाम भी 2 विकेट रहा. शाहीन अफरीदी, शादाब और नवाज को एक एक सफलता मिली.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version