Site icon Bloggistan

ICC World Cup: जीत के बाद क्या बोले बाबर आज़म, इन दो खिलाड़ियों की शान में पढ़े कसीदे

ICC World Cup, Babar Azam

Babar Azam

ICC World Cup: भारत में पाकिस्तान की टीम ने लगभग 7 सालों बाद मुकाबला खेला. आज पाकिस्तान ने नीदरलैंड के खिलाफ विश्वकप का दूसरा मुकाबला खेला. इस मुकाबले में पाकिस्तान ने जीत दर्ज की. पाकिस्तान के लिए नीदरलैंड के खिलाफ जीतना इतना आसान नही था. नीदरलैंड की टीम ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और पाकिस्तान के बल्लेबाज़ों को खूब परेशान किया. लेकिन पाकिस्तान के बॉलिंग अटैक ने फिर एक बार अपने दम पर पाकिस्तान को 81 रनो से यह मुकाबला जीता दिया.

बाबर आज़म ने क्या कहा

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने जीत के बाद टीम को सराहा. उन्होंने कहा “जिस तरह से हैदराबाद ने हमारा समर्थन किया, उससे हम काफी खुश हैं. हमारी टीम यहां के मेहमान नवाजी का आनंद ले रही है. काफी संतुष्ट हूं, गेंदबाजों को श्रेय, जिस तरह से शुरुआत अच्छी हुई और जिस तरह से हमने बीच के ओवरों में विकेट लिए.” वहीं बल्लेबाज़ी पर बोलते हुए उन्होंने कहा “हमने तीन विकेट खो दिए, जिस तरह से रिजवान और सऊद ने बल्लेबाजी की उससे नीदरलैंड पर दबाव बन गया. सऊद ने अपनी पारी बनाई और अच्छा खेला. उन्होंने काफी सुधार किया है. हमारे गेंदबाजों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की, हम अपनी योजनाओं पर कायम रहे, हारिस ने तेज गेंदबाजी की और विकेट लिये.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: बांग्लादेश ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

गेंदबाजों ने पलटी बाजी

आपको बता दें पाकिस्तान ने जीत के साथ विश्वकप की शुरुआत की है. शुरुआती समय में ऐसा लग रहा था के पाकिस्तान की टीम यह मुकाबला गवा सकती है लेकिन पाकिस्तान के बॉलिंग अटैक ने फिर एक बार टीम के लिए जीत का सबब बने. पक्सितन के घातक गेंदबाज हारिस राउफ ने इस मुकाबले में शानदार 3 विकेट झटके.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version