Site icon Bloggistan

ICC World Cup: जीत के बाद क्या बोले न्यूज़ीलैंड के कप्तान, गेंदबाज़ो की करी तारीफ

ICC World Cup

Rachin Ravindra

ICC World Cup: न्यूज़ीलैंड और नीदरलैंड के बीच आज विश्वकप का 6 मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में हुआ. इस मुकाबले को न्यूज़ीलैंड ने 99 रनो सेजीत लिया. इस्जीत के साथ न्यूज़ीलैंड ने विश्वकप में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. न्यूज़ीलैंड ने बल्लेबाज़ी के साथ साथ गेंदबाज़ी में भी अपने जलवे बिखेरे. जीत के बाद क्या बोले न्यूज़ीलैंड के कप्तान.

जीत के बाद क्या बोले टॉम

न्यूज़ीलैंड के कप्तान टॉम लैथम काफी खुश नज़र आए. उन्होंने कहा “हमने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. हम साझेदारियां बनाने में कामयाब रहे. बोर्ड पर शानदार स्कोर बनाया और गेंदबाजों ने शानदार काम किया. मैंने परिवर्तनों के प्रति सक्रिय रहने का प्रयास किया. स्पिनर उत्कृष्ट थे. मिच को रिवार्ड मिला. बड़े लड़कों ने पहले ही अच्छा काम किया. लॉकी को वापस देखकर बहुत अच्छा लगा। आप जिस भी मैदान पर जाते हैं, वह अनुकूलन के बारे में होता है.”

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: बांग्लादेश ने जीता टॉस, इंगलैंड को दिया न्योता, जानें प्लेइंग इलेवन

शीर्ष पर न्यूज़ीलैंड

वहीं आपको बता दें न्यूज़ीलैंड की यह दूसरी बड़ी जीत है. इससे पहले न्यूज़ीलैंड ने इंग्लैंड को भारी रनों से हराया था जिसके बाद न्यूज़ीलैंड की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई थी. वहीं नीदरलैंड की विश्वकप में यह लागातार दूसरी हार थी. इस हार के बाद नीदरलैंड अंक तालिका में निचले पायदान पर पहुंच गया है. नीदरलैंड के लिए आगे की राह बेहद मुश्किल भरी दिख रही है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version