Site icon Bloggistan

ICC World Cup: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

ICC World Cup

Team India IND vs AUS

ICC World Cup: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज विश्वकप का 5वां मुकाबला खेला जनता है. यह मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए बेहद खास है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया है. यह मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए बेहद खास है. आपको बता दें हाल ही में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को ओडीआई सीरीज में मात दी है. ऐसे में भारतीय टीम का हौसला काफी बुलंद है. वहीं ऑस्ट्रेलिया ने भारत को सीरीज के आखिरी मुकाबले में मात दी थी.

क्या बोले कप्तान कमिंस

टॉस जीत ऑस्ट्रेलिया के कप्तान कमिंस ने कहा “हम पहले बल्लेबाजी करेंगे, अच्छा विकेट लग रहा है, सूरज निकल आया है और ऐसा लग रहा है कि बल्लेबाजी के लिए अच्छी दोपहर है. हम वास्तव में अच्छी स्थिति में हैं, हमने काफी क्रिकेट खेला है लेकिन हमारे पास खिलाड़ियों को खेल का समय देने और उन्हें तरोताजा रखने का अच्छा संतुलन है.” ऑस्ट्रेलिया की ओर से “एबट, स्टोइनिस और इंगलिस इस मैच में टीम का हिस्सा नही हैं.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: भारत ने दोहराया इतिहास, सस्ते में निपटे सभी ओपनर्स

रोहित ने शुभमन गिल ने क्या कहा

Rohit Sharma

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा “गेंदबाज़ों के लिए परिस्थितियाँ मौजूद हैं और जैसे- जैसे खेल आगे बढ़ेगा, गेंद टर्न होगी, आपको यह समझने की ज़रूरत है कि किस लाइन और लेंथ पर गेंदबाज़ी करनी है और उसके अनुसार समायोजन करना होगा. हमने उससे पहले काफी क्रिकेट खेला, हमने अभ्यास मैचों से पहले दो अच्छी सीरीज खेलीं, हमने सभी आधारों को कवर कर लिया है.” वहीं शुभमन गिल पर बोलते हुए उन्होंने कहा “दुर्भाग्य से शुभमन गिल समय पर ठीक नहीं हो सके, हमने आज सुबह तक इंतजार किया और वह ठीक नहीं हो सके. उनकी जगह ईशान आए हैं, वह बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version