Site icon Bloggistan

ICC World Cup: अफ़गानिस्तान ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, भारत ने किए बड़े बदलाव

ICC World Cup, India vs Afghanistan

India vs Afghanistan

ICC World Cup: भारत और अफ़गानिस्तान के बीच आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है. दरअसल यह पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी मानी जा रही है. इस पिच पर पहले बल्लेबाजी कर टीम बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती हैं. वहीं भारतीय टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदले किया है. टीम के अश्विन की जगह शार्दूल ठाकुर को लाया गया है.

शाहिदी ने क्या कहा

अफ़गानिस्तान के कप्तान शाहिदी ने टॉस जीत पहले बल्लेबाज़ी का निर्णय लेते हुए कहा “हम पहले बल्लेबाजी करेंगे. यह एक अच्छी बल्लेबाजी सतह की तरह दिखती है. हमारे पास उन्हें रोकने के लिए अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है. यह अच्छी सतह लगती है, हम बल्ले से वापसी करना चाहते हैं. हम आनंद ले रहे हैं, अपनी प्रतिभा दिखाने का अच्छा मौका है.” वहीं अफगानिस्तान ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है. शाहिदी ने इसपर जानकारी देते हुए कहा “हम एक ही टीम के साथ खेलने जा रहे हैं.”

ये भी पढ़ें: ICC World Cup: श्रीलंका ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

क्या बोले कप्तान रोहित

वहीं भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा “हम दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करना चाह रहे थे. हमने कल शाम ओस की मात्रा देखी. ऐसा नहीं है कि विकेट ज्यादा बदलेगा. अच्छी गेंदबाजी करने की जरूरत है और वापस आकर बेहतर बल्लेबाजी करने की जरूरत है.” वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले को लेकर रोहित ने कहा “शुरुआत में हम दबाव में थे, लेकिन केएल और कोहली ने अच्छी बल्लेबाजी की, वे शानदार थे और हमें अपने प्रदर्शन पर बहुत गर्व है. यह हमारे लिए अच्छा खेल था, उम्मीद है कि हम इसे दोहरा सकते हैं और गति को आगे भी बरकरार रख सकते हैं.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version