Site icon Bloggistan

ICC World Cup: विश्वकप से पहले पाकिस्तान को तगड़ा झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार

ICC World Cup

Pakistan vs Australia warmup match

ICC World Cup: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज विश्वकप का वार्मअप मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला हैदराबाद में हुआ. इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम को तगड़ा झटका लगा. दरअसल ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हरा 14 रनो से यह मुकाबला जीत लिया. ऑस्ट्रेलिया की ओर से लाबुशेन ने शानदार 3 विकेट झटके. वहीं पाकिस्तान के लिए बाबर ने खूब प्रयास किया. बाबर ने टीम को जीत दिलाने के लिए पूरी कोशिश की लेकिन ऐसा संभव नही हो पाया.

कैसी रही पाकिस्तान की गेंदबाज़ी

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट गवा कर 351 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की और से मैक्सवेल ने शानदार पारी खेली. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 47.4 ओवर में 337 रन बनाए. पाकिस्तान के लिए शुरुआत ही कुछ खास नही रही 50 रन के अंदर ही पाकिस्तान ने दो विकेट खो दिए थे. इमाम उल हक 11 गेंदों में 16 रन बना कर पवेलियन लौट गए. वही फखर ज़मान ने 24 गेंदों में 22 रन बनाए. पाकिस्तान के बल्लेबाज़ शफीक भी कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाए और महज़ 16 गेंदों में 12 रन बना कर सस्ते में लौट गाएं.

ये भी पढे़ : Asian Games: भारत ने नेपाल को दी शिकस्त, सेमीफाइनल में बनाई जगह, देखें मैच का हाल

इन गेंदबाज़ों को मिली सफलता

Pakistan vs Australia

वहीं इफ्तेखार अहमद ने इस मुकाबले में पाकिस्तान की पारी को संभालने की कोशिश की. इफ्तेखार ने 85 गेंदों में 83 रन बनाया. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के जड़ें. वहीं बाबर आज़म ने भी इस मुकाबले में जान वापिस लाने की कोशिश की. बाबर ने तो गेंदों में 90 रन बनाए. मोहम्मद नवाज ने 42 गेंदों में 50 रनो की पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया की और से लाबुशेन ने 3 विकेट अपने नाम किया. वहीं कमिंस और मार्श के नाम 2-2 विकेट रहा. इसके साथ ही मैक्सवेल और एबॉट के हाथ 1-1 सफलता लगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version