Site icon Bloggistan

इस पाकिस्तानी फैंस को Harsha Bhogle ने खूब लगाई लताड़, दे डाली ये बड़ी नसीहत

Harsha Bhogle: भारतीय कमेंटेटर और पत्रकार हर्षा भोगले का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. दरअसल इस ट्वीट में दिग्गज ने एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन को कराड़ा जवाब दिया है. भोगले ने अपने जवाब से उस फैन की बोलती बंद कर दी. भोगले ने उस फैन को को बड़ा सोचने तक की नसीहत दे डाली. हर्षा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल है और लोग इसके खूब मजे भी ले रहें हैं.

क्या है मामला

दरअसल पाकिस्तान के एक फैन ने अपने एक्स अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था. ये वीडियो भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच का था. इस मुकाबले में भारतीय टीम महज 36 रनो पर ऑल आउट हो गई थी. इस मुकाबले में कमिंस और हेजलवुड ने ही विकेट चटका टीम की कमर तोड़ी थी. इसी का क्लिप शेयर करते हुए एक्स यूजर ने लिखा “अगर आपका दिन खराब चल रहा है, तो ऑस्ट्रेलिया द्वारा भारतीय टीम के अपमान का मजा लें.” इसी ट्वीट का जवाब देते हुए भोगले ने सभी के दिल जीत लिए.

ये भी पढ़ें: Warner vs Johnson की लड़ाई में आया नया रुख, इस खिलाड़ी ने कहा “कमरे में बंद कर के…”

भोगले ने क्या कहा

भोगले ने जवाब देते हुए लिखा “मुझे खुशी है फारूक कि आपने इसे उठाया क्योंकि इससे टेस्ट में महान प्रदर्शनों में से एक सामने आया था. यह एक केस स्टडी है कि कैसे आप महान साहस, उत्कृष्ट नेतृत्व और आत्म विश्वास के जरिए प्रतिकूल परीस्थितियों को मैच जीतने वाले प्रदर्शन में बदलते हैं. जब आपके पास वह गौरव होता है, तो आपको नई ऊचाइयां मिलती हैं.” आगे उन्होंने लिखा “जब आप किसी और की मुसीबत में खुशी तलाशते हैं, तो आप छोटे और तुच्छ बने रहते हैं. इसीलिए बड़ा सोचो, थोड़ा क्लास का सोचो, हो सकता है तुम्हें एक अद्भुत दुनिया मिल जाए. उम्मीद है…”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version