Site icon Bloggistan

Harbhajan Singh अपनाने वाले थे इस्लाम? पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दिया बयान, आग-बबूला हुए भज्जी

Harbhajan Singh: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज इंजमाम उल हक के एक बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. इंजमाम ने हरभजन सिंह को लेकर एक ऐसा बयान दिया जिससे भज्जी भड़क गए और पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी को खरी खोटी सुना डाली. इंजमाम ने भज्जी को लेकर कहा के वह अपना धर्म बदलने वाले थे. वहीं इस वीडियो को लेकर भारत के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

इंजमाम ने क्या कहा

इंजमाम ने वायरल वीडियो में कहा के हरभजन मौलाना के बयानों से काफी प्रभावित होते थे. वीडियो के मुताबिक इंजमाम ने कहा “हमारे पास एक कमरा बनाया हुआ था, जिसमें हमें नमाज पढ़ा करते थे. मौलाना हमें नमाज पढ़ाते थे और उसके बाद हमसे कुछ बात करते थे. एक-दो दिन के बाद इंडिया से खिलाड़ी इरफान पठान, मोहम्मद कैफ और जीर खान को हम दावत देते थे कि हमारे साथ आकर नमाज पढ़ा लिया करो. दो-चार और खिलाड़ी भी हमारे साथ आते थे, वो नमाज नहीं पढ़ते थे सिर्फ बैठकर मौलाना की बात सुनते थे.”

ये भी पढे़ : World Cup 2023: विश्वकप की होगी धमाकेदार क्लोजिंग सेरेमनी, पीएम मोदी के साथ बहुत कुछ है खास

वहीं आगे इंजमाम ने कहा “एक दिन हरभजन सिंह ने मुझसे कहा कि ये जो आदमी है न मौलाना मेरा दिल करता है कि मैं इसकी बात मान लूं. मैंने कहा कि मान ले फिर क्या मुश्किल है, तो उसने कहा कि तुम्हें देखकर रुक जाता हूं. मैंने हरभजन से पूछा कि मुझे देखकर क्यों रुक जाते हो, तो उसने कहा कि तुम्हारी जिंदगी उस तरह की नहीं है.”

क्या बोले भज्जी

वहीं इस वीडियो बार भड़कते हुए भज्जी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. भज्जी ने एक्स पर मंगलवार को इसको लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी. भज्जी ने कहा “ये कौनसा नशा पीकर बात कर रहा है. मैं गर्व से भारतीय हूं और गर्व से सिक्ख हूं. ये बकवास लोग कुछ भी बकते हैं.” वहीं आपको बता दें ये पहली बार नही है जब इंजमाम का ये वीडियो वायरल हुआ है. पीछले साल ही ये वीडियो खूब वायरल हुआ था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version