Site icon Bloggistan

Babar Azam को लेकर इस भारतीय खिलाड़ी ने कर दी भविष्यवाणी, सुन कर आप भी चौंक जाएंगे

Babar Azam: विश्वकप में मिली तगड़ी हार के बाद पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज और तत्कालीन कप्तान ने तीनों फॉर्मेट से इस्तीफा दे दिया था. वहीं अब भारत के पूर्व बल्लेबाज और अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले गौतम गंभीर ने बाबर के इस फैसले का समर्थन किया है. गौतम का ऐसा मानना है की ये फैसला बाबर को बतौर बल्लेबाज काफी मदद करेगा.

क्या बोले गंभीर

भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए कहा “अब आप बाबर आजम का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देखेंगे. आप बिल्कुल अलग बाबर आजम देखेंगे. विश्व कप से पहले, मैंने बाबर को टूर्नामेंट के बल्लेबाज के रूप में चुना था. लेकिन कप्तानी के दबाव के कारण बल्ले से उनकी फॉर्म खराब हो गई. ऐसा इसलिए है क्योंकि जब आप कप्तान होते हैं और आपकी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही होती है, तो आप कल्पना कर सकते हैं कि वह कितने दबाव में थे.”

ये भी पढ़ें:ये क्या हुआ…? ऐसे तो खत्म हो जाएगा इस खिलाड़ी का करियर, बल्ला दे रहा धोखा

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बाबर

आपको बता दें पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आज़म इन दिनो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं. वह टीम के साथ टेस्ट सीरीज खेलने ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं. पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 14 दिसंबर से टेस्ट सीरीज शुरू हो रहा है. कप्तानी छोड़ने के बाद बाबर का ये पहला अंतरराष्ट्रीय दौरा है. बाबर के फैंस को उनसे कही ज्यादा उम्मीद है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version