Site icon Bloggistan

Virat Kohli की मदद करने पर भड़के पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, किवियों को सुना डाली खरी-खोटी

Virat Kohli: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच कल विश्वकप का पहला मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार शतक जड़ा साथ ही विराट कोहली ने कई बड़े रिकॉर्ड भी इस मुकाबले में तोड़े. वहीं विराट का साथ दिया अय्यर ने. अय्यर और विराट की पारी के बदौलत टीम ने 397 रन बनाए. वहीं इसी बीच अब इसको लेकर एक घमासान छिड़ गया है. वहीं अब विराट के इस शतक को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज कीवी खिलाड़ियों ने नाराज दिखे. आपको बताते है पूरा मामला क्या है.

क्या था मामला

दरअसल जब 90 रन पर जब विराट पहुंचे थे तब विराट को क्रैंप आया था. तभी विराट काफी मुश्किल में दिखाई दिए थे और उन्होंने अपना बल्ला भी फेक दिया था. तभी कीवी खिलाड़ियों ने विराट की मदद की थी और बल्ला भी उठा कर दिया था. इसी को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज साइमन ओडोनेल ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने एसईएन रेडियों पर अपनी बात रखी.

ये भी पढे़ : World Cup 2023 IND vs NZ: भारत ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

पूर्व खिलाड़ी ने क्या कहा

उन्होंने बात रखते हुए कहा, “मुझे कल रात कुछ चीजों से समस्या हुई। विराट कोहली को क्रैंप आ गए थे. भारत 400 रनों की ओर बढ़ रहे थे और लोग यानी न्यूजीलैंड आगे आए और उनकी मदद की. आप क्यों जाकर विराट कोहली की मदद करेंगे जब उन्हें ऐंठन थी? जब वे वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में 400 की ओर बढ रहे थे. खेल भावना को कानूनों के भीतर रहकर ही खेलना है. विराट कोहली आपकी धज्जियां उड़ा रहे हैं और आप आगे बढ़कर मदद देना चाहते हैं.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version