Site icon Bloggistan

KL Rahul-Athiya Shetty से पहले भी ये क्रिकेटर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर हार चुके अपना दिल,जानें इनकी लव स्टोरी

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding

KL Rahul-Athiya Shetty: टीम इंडिया के क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया की शादी(KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) बड़े हे धूम धाम से हुईं.दोनों की पहली तस्वीरें जैसे ही सामने आईं तो इस कपल पर लोगों ने अपना प्यार जमकर बरसाया. दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी रचाई. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि जब कोई क्रिकेटर बॉलीवुड की हसीना से क्लीन बोल्ड हुआ हो. इससे पहले भी कई क्रिकेटर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस(Cricketers married Bollywood actresses) को अपना दिल हार बैठे हैं.सबसे पहले बात करेंगे नए कपल, अथिया और केएल राहुल की.

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding

इन लवबर्ड की स्टोरी काफी दिलचस्प है.दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई. इसके बाद 2019 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया.लेकिन दोनों ने कभी भी पब्लिक में अपने रिश्ते को नहीं कबूला. लेकिन दोनों अक्सर पब्लिक इवेंट पर एकसाथ स्पॉट किए जाते रहें. शादी होने तक दोनों ने अपनी तरफ से कोई जानकारी नहीं दी.

KL Rahul Virat Kohli and Anushka Sharma

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक हैं. दोनों की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है. आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन विराट और अनुष्का की मुलाकात एक पॉपुलर शैम्पू ब्रांड के ऐड शूट के सेट पर हुईं. लेकिन दोनों ने अपना रिश्ता कभी भी नहीं छिपाया. 4 साल की डेटिंग के बाद 2017 दिसंबर में, इस कपल में इटली में शादी कर लीं.

Hardik pandya Natasa stanovich

भारतीय टीम के क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक की पहली मुलाकात मुंबई के एक नाइट क्लब में हुईं थी.पहली ही मुलाकात में दोनों के बीच एक कनेक्शन होने लगा. हार्दिक ने बिल्कुल अनोखे अंदाज में नताशा को प्रपोज किया था.उन्होंने बीच समंदर में एक बोट पर घुटने के बल बैठकर नताशा को प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. बता दें कि नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं. नताशा ने रियलिटी शो नच बलिए 9 में हिस्सा लिया था. इसके अलावा वो बिग बॉस 8 से सीजन में भी हिस्सा ले चुकी हैं.

Harbhajan singh and Geeta-basra

भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह अपना दिल गीता बसरा के हाथों हार बैठे. हरभजन ने पहली बार गीता को फिल्म ‘द ट्रेन’ के एक म्यूजिक वीडियो में देखा. बता दें कि हरभजन ने गीता का फोन नंबर हासिल करने के लिए बड़े पापड़ बेले थे. लेकिन शुरुआत के दिनों में गीता ने हरभजन को इग्नोर कर दिया था. लेकिन 2007 में भारत के टी20 विश्व कप जीतने पर गीता ने हरभजन को बधाई दी.

इसके बाद हरभजन का इंतजार खत्म हुआ और दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुईं. लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2015 नवंबर में दोनों के एक दूसरे को शादी कर लीं. दोनों ने एक गुरुद्वारे में शादी की थी.

Yuvraj singh and Hazel keech

युवराज सिंह ने बॉडीगार्ड फिल्म फेम हेजल कीच से शादी रचाई है. टी 20 वर्ल्ड कप 2007 के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधे.

ये भी पढ़ें KL Rahul-Athiya Wedding : केएल राहुल और अथिया को किसने दिए शादी में करोड़ों के गिफ्ट!

Exit mobile version