Site icon Bloggistan

चेन्नई में आई बड़ी आपदा, Chennai Super Kings के खिलाड़ियों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Chennai Super Kings: भारत के दक्षिणी हिस्से में स्थित चेन्नई इस समय प्राकृतिक आपदाओं से घिरा हुआ है. चेन्नई में चक्रवात मिचौंग ने समुंद्री तटों पर खूब तबाही मचाई है. ऐसे में भारत के उस इलाके में पानी भर गया है. इलाके में पानी भरने के कारण बिजली तक काट दी गई है. ऐसे में आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग के खिलाड़ी भी इस समय चेन्नई के लोगों के साथ इस आपदा में कंधे से कंधा मिला कर खड़ें हैं.

क्या बोले तीक्षणा

चेन्नई के घातक ऑल राउंडर और श्रीलंका के खिलाड़ी महेश तीक्षणा ने भी चेन्नई के लोगो के लिए प्रार्थना की है. उन्होंने एक्स पर लिखा ”अभी-अभी मेरे दूसरे घर, चेन्नई से कुछ संबंधित फुटेज देखे. प्रभावित सभी लोगों को अपना सारा प्यार और प्रार्थनाएँ भेज रहा हूँ. मजबूत रहो, सुरक्षित रहो.” वहीं तीक्षणा के अलावा भी और कई चेन्नई के खिलाड़ियों ने चेन्नई के लोगों के लिए प्रार्थना की है.

ये भी पढ़ें:IND vs RSA: दक्षिण अफ्रीका के लिए टीम इंडिया ने भरी उड़ान, विराट-रोहित रह गए बाकी

दिनेश कार्तिक ने क्या कहा

वहीं अश्विन और दिनेश कार्तिक ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. दिनेश कार्तिक ने कहा “चेन्नई के लोगों, कृपया अपनी सुरक्षा को प्राथमिकता दें और घर के अंदर रहें, ऐसे समय में यह महत्वपूर्ण है. स्थिति को सुधारने के लिए अथक परिश्रम करने वाले सभी अधिकारियों को बड़ा सलाम. आइए हम सब सहयोग करें और मिलकर इससे निपटें.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version