Site icon Bloggistan

Cricketers Life: इस खिलाड़ी ने दिया अपनी साथी को आठ साल बाद धोखा, मिया के प्यार में हो रहा पागल

Cricketers Life

Cricketers Life

Cricketers Life: क्रिकेटर्स अपने खेल के साथ-साथ अपने जीवन को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. कई क्रिकेटर्स अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चे में रहते हैं तो कई अपनी पत्नी से विवादों के चलते. अपने अक्सर यह सुना होगा के कई खिलाड़ी लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी रचा ली हैं. लेकिन आज आपको एक ऐसे क्रिकेटर से मिलवाऊंगा जो शादी के बंधन में बंधने से पहले मिया के प्यार में पागल हो गया है. बताया जा रहा है के वह जल्द ही मियां से शादी भी रचा सकता है और साथ अपनी पहली साथी को छोड़ सकता है.

दो साल की है बेटी

Ollie Robinson

गौरतलब हो के हम किसी भारतीय खिलाड़ी की बात नही कर रहें हैं. बल्के हम इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ ओली रॉबिन्सन की चर्चा कर रहें हैं. ओली रॉबिन्सन ने हाल ही में अपना आठ साल पुराना रिश्ता खत्म करने का फिसला लिया है. खबरों के मुताबिक ओली रॉबिन्सन जल्द ही लॉरेन रोज पुलेन से अलग हो जायेंगे और मिया के साथ अपने जीवन के नई पारी की शुरुआत करेंगे. वही आपको बता दें ओली रॉबिन्सन और उनकी साथी लॉरेन रोज पुलेन को इस रिश्ते से एक दो साल की बेटी भी है. खबरों की माने तो इन दोनो की जल्द ही शादी होने वाली थी दोनो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनके शादी का कार्ड तक छप गया था लेकिन अब इस खिलाड़ी ने अपने साथी को धोखा दे दिया है.

यह भी पढ़े:- IPL: आईपीएल के कारण इस कंपनी का हो गया डब्बा गोल, जल्द हो सकती है पूरी तरह बंद

स्पोर्ट्स इनफ्लुएंसर हैं मिया

Ollie Robinson

इंग्लैंड के इस तेज़ गेंदबाज ने अपने आठ साल के रिश्ते को ठोकर मार स्पोर्ट्स इनफ्लुएंसर मिया बेकर से दिल का रिश्ता जोड़ लिया है. मिया बेकर एक स्पोर्ट्स इनफ्लुएंसर है. मियां नई पीढ़ी को गोल्फ खेलने के लिए उत्साहित करती है. सोशल मीडिया पर भी मिया की खूब चर्चा है. फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1 लाख से भी ऊपर फॉलोअर्स हैं. वहीं एक रिपोर्ट की माने तो इस खिलाड़ी की साथी लॉरेन रोज पुलेन का दिल पूरी तरीके से टूट गया है. उनका कहना है के वह जिस आदमी से शादी का सपना देख रही थी वह पलक झपकते उन्हे छोड़ देता है. इस से यह साबित होता है के वह किसी और के प्यार में पागल है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version