Site icon Bloggistan

Axar Patel Wedding: केएल राहुल के बाद एक और क्रिकेटर अक्षर पटेल ने लिए सात फेरे, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Axar Patel Wedding(source Twitter)

Axar Patel Wedding(source Twitter)

Axar Patel Wedding: केएल राहुल(KL Rahul-Athiya Wedding)के बाद अब एक और क्रिकेटर शादी के बंधन में बंध गए हैं. भारतीय टीम के आलराउंडर अक्षर पटेल(Axar Patel Wedding) ने अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ सात फेरे लिए. ये शादी पूरे गुजराती रीति-रिवाज के साथ हुई. दोनों एक साथ बहुत ही अच्चे लग रहे थे. दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.पहले आप भी देंखे ये वीडियो.

अक्षर का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.जिसमें वो अपनी बेटर हॉफ के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.अक्षर इस वीडियो में अपनी दुल्हनियां मेहा से साथ काफी मस्ती करते दिख रहे हैं. अक्षर का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.इस गाने की लाइन्स ‘तेरे दिल से नहीं खेलूंगा’ पर अक्षर ने क्रिकेट स्टेप को अपना डांस मूव्स बना लिया. इस डांस को वहां मौजूद लोगों ने खूब इंज्वाय किया.

दोनों की फोटों और वीडियो पर लोगों का खूब प्यार मिल रहा है.सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरों और वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों कितने खुश हैं.

Axar Patel Wedding(source Twitter)

मेहा दुल्हन के जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही थीं. इससे पहले भारतीय टीम के विकेटकीपर केएल राहुल ने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी की थी.

Axar Patel Wedding(source Twitter)

अक्षर पटेल की शादी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ पहुंचे.उन्होंने इस जोड़े को अपना आशीर्वाद दिया.मोहम्मद कैफ ने जोड़े के साथ अपनी फोटो ट्वीट की. कैफ की फोटो काफी वायरल हो रही है.

अक्षर पटेल और मेहा एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे और अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. बता दें कि मेहा पटेल पेशे से डायटिशियन हैं.वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो डालती रहती हैं.अक्षर और मेहा दोनों कई बार एक साथ छुट्टियां बिताने बाहर भी गएं  हैं. हाल ही में अभी दोनों अमेरिका भी गए थे.

ये भी पढ़ें– KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: अथिया शेट्टी ने राहुल को किया क्लीन बोल्ड, 7 फेरों की तस्वीरें वायरल, देखें

Exit mobile version