Site icon Bloggistan

Asia Cup: मैच से पहले इस घातक गेंदबाज़ से मिले विराट कोहली, वीडियो हो रहा वायरल

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला होता है तो कुछ तस्वीरें ग्राउंड ऐसी आती है जो दिल जीत लेती हैं. ऐसी ही एक तस्वीर अब घातक बल्लेबाज विराट कोहली और पाकिस्तान के तेज तर्रार गेंदबाज हारिस राउफ की सामने आई है. यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. दरअसल आज यानी 2 सितंबर को दोनों टीमों के बीच मुकाबला है. जिसको लेकर दोनों ही टीमें श्रीलंका पहुंच चुकी है. वही ग्राउंड से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिन्हे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

इस गेंदबाज़ से मिले विराट कोहली

Asia Cup

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान भले ही खिलाड़ी से लेकर फैंस आपस में भिड़ जाते हो, लेकिन मैच से पहले और मैच के बाद वह सभी गर्म जोशी के साथ एक दूसरे का सम्मान करते हुए दिखाई देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के देश गेंदबाज हारिस राउफ एक दूसरे के साथ गर्म जोशी के साथ मिलते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में विराट कोहली और हारिस राउफ एक दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं . अब यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फैंस दोनों ही खिलाड़ियों की खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ ही वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :Asia Cup: भारत पाकिस्तान मैच देखना है फ्री में? जान लीजिए यह कुछ खास टिप्स

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला आज

गौरतलब हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच आज एशिया कप का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. एशिया कप का आगाज़ 30 अगस्त को पाकिस्तान और नेपाल के मैच के साथ हुआ. इस मुकाबले में पाकिस्तान ने नेपाल को भारी रनों से मात दी. मुल्तान में खेले गए इस मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने जबरदस्त शतक लगाया था. उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 151 रनों की पारी खेली थी. वहीं भारत आज एशिया कप में अपना पहला मुकाबला खेल रहा है. जिसको लेकर सभी भारतीय खिलाड़ी पूरी तरह तैयार दिख रहे है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version