Site icon Bloggistan

Asia Cup: भारत पाकिस्तान मैच देखना है फ्री में? जान लीजिए यह कुछ खास टिप्स

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup : भारत और पाकिस्तान के बीच कल एशिया कप का मुक़ाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला श्रीलंका में खेला जाएगा. करीब 4 साल बाद वनडे में दोनो टीम आमने सामने होंगे. दोनो ही टीम इसको लेकर जम कर तैयारी कर रही है. वही सभी फैंस इस मुकाबले को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे है. वही इस मैच को लेकर बारिश की भी संभावनाएं जताई जा रही है. ऐसे में अगर बारिश होती है तो दोनो ही टीमों को 1-1 पॉइंट्स दिया जाएगा. जिसके कारण भारत को नुकसान हो सकता है.

यहां देखें फ्री में

Asia Cup

भारत और पाकिस्तान कल आपस में भिड़ने वाले है. यह मुकाबला श्रीलंका में होने वाला है. ऐसे में अगर आप भारत में यह मैच फ्री में देखना चाहते है तो आपको बताते कैसे यह संभव है के आप फ्री में देखे. अगर आप टीवी पर यह मैच देखना चाहते है तो आप स्टार स्पोर्ट्स पर यह मुकाबला फ्री में देख सकते है. इसके साथ ही एशिया कप का सभी मुकाबला आप इसपर फ्री में देख सकते है. वही अगर आप चाहते है के मोबाइल पर मैच देखना तो बिलकुल फिक्र न करे आप भारत और पाकिस्तान का मैच मोबाइल पर बिल्कुल फ्री में देख सकते है. दरअसल यह मुकाबला डिज्नी प्लस होटस्टार पर फ्री में दिखाया जाएगा. इसके लिए आपको किसी भी तरह की कोई भी सब्सक्रिप्शन नही लेनी होगी.

ये भी पढ़ें :Asia Cup: भारत और पाक के बीच मुकाबला आज, जानें मौसम का हाल, प्लेइंग इलेवन और पिच रिपोर्ट

भारत का इतिहास रहा है अच्छा

Asia Cup

आपको बता दे भारत का एशिया कप में काफी अच्छा इतिहास रहा है. एशिया कप का खिताब भारत ने 7 बार अपने नाम किया है. वही इस सूची में दूसरे स्थान पर श्रीलंका मौजूद है. पाकिस्तान तीसरे सूची पर है. वही आपको बता दे पाकिस्तान ने पहला मुकाबला 200 रनो से अधिक मार्जिन से जीता है. पाकिस्तान का हौसला काफी बुलंद है. तो वही भारत ने हाल ही में वेस्ट इंडीज़ दौरे पर ओडीआई सीरीज जीता है. अब देखने वाली बात होगी कौन टीम इस मुकाबले को अपने नाम करती है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version