Site icon Bloggistan

Asia Cup: भारत और पाक के बीच मुकाबला आज, जानें मौसम का हाल, प्लेइंग इलेवन और पिच रिपोर्ट

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का पहला मुकाबला खेला जायेगा यह मुकाबला पल्लेकेले स्टेडियम में होगा. यह मुकाबला भारतीय समय अनुसार ठीक 3 बजे शुरू हो जाएगा. इस मुकाबले में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज़ केएल राहुल नही खेलेंगे. उनकी जगह भारत के युवा खिलाड़ी ईशान किशन को मौका मिल सकता है. आपको मैच से पहले बताते है मौसम का कैसा रहेगा मिजाज़, पिच रिपोर्ट और दोनो ही टीमों की प्लेइंग इलेवन.

कैसा रहेगा मौसम का हाल

Asia Cup

वही अगर इस मुकाबले से पहले मौसम के मिजाज़ की करे तो यह बिल्कुल ठीक नही लग रहा. दरअसल मौसम विभाग के मुताबिक 68 प्रतिशन तक बारिश होने की संभावना है. साथ ही मैच के दौरान बादल भी छाए रहेंगे.

ये भी पढ़ें :Asia Cup: भारत पाकिस्तान मैच देखना है फ्री में? जान लीजिए यह कुछ खास टिप्स

पिच रिपोर्ट

Asia Cup

अगर पिच की बात करे तो यह पिच बल्लेबाज़ों और गेंदबाज़ों दोनो के अनुकूल है. इस पिच पर शुरूआत में तेज़ गेंदबाज़ों को काफी मदद मिलती है. वही थोड़े समय बाद यह पिच बल्लेबाज़ों के लिए काफी अच्छी साबित होती है. वही स्पिनर को भी इस पिच पर काफी मदद मिलती है. इस पिच पर टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाज़ी करना पसंद करेगी.

मैच प्रिडिक्शन

Asia Cup

दोनो की टीमों के बीच मुकाबला हमेशा कटे का होता है. दोनो ही टीमों के पास अच्छे पेसर्स मौजूद है. पाकिस्तान के पास जहां शाहीन अफरीदी और हारिस राउफ जैसे गेंदबाज़ है तो वही भारत के पास भी जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज जैसे पेसर मौजूद है. वही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म का बल्ला भारत के खिलाफ ज़्यादा तर मैचों में खामोश रहा है. वही भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी लय में दिखाई देते है. इस मुकाबले में दोनो टीमों के बीच काटें की टक्कर होने वाली है.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, इशान किशन (विकेटकीपर), रवींद्र जड़ेजा, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रित बुमराह.

पकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन

फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, आगा सलमान, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version