Site icon Bloggistan

Asia Cup: प्रधानमंत्री मोदी ने दी भारतीय टीम को बधाई, टीम इंडिया कि शान में पढ़े कसीदे

Asia Cup

Narendra Modi

Asia Cup: भारतीय टीम ने आज एशिया कप का खिताब अपने नाम किया. एशिया कप का फाइनल मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया. इस मुकाबले में श्रीलंका की टीम महज़ 50 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. जवाब में भारत में बिना विकेट गवाए बेहद आसानी से लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और एशिया कप 2023 की चमचमाती ट्रॉफी घर ले आए. वही इस जीत के बाद सभी ने भारतीय टीम को खूब बधाइयां दी. साथी इस जीत के हीरो रहे मोहम्मद सिराज को भी सब ने खूब सराहा. इसी कड़ी में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय टीम को जीत पर बधाई दी है, नरेंद्र मोदी ने क्या कहा आपको बताते हैं.

पीएम मोदी ने क्या लिखा

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को एशिया कप जीतने पर बधाई दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीसीसीआई की एक तस्वीर को रिट्वीट कर टीम को बधाई दी. नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा “भारतीय टीम ने काफी अच्छा खेल, एशिया कप जीतने पर बधाई. हमारे खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट में उल्लेखनीय कौशल दिखाया है.”

ये भी पढे़ :Asia Cup: “अभी नहीं, विश्व कप जीतने के बाद…”, जानें भारत के कप्तान ने वर्ल्ड कप को लेकर क्या संदेश दिया

खेल मंत्री ने भी की प्रशंसा

वही खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी भारतीय टीम को खूब सराहा और बधाई दी अनुराग ठाकुर ने ट्विटर पर लिखा “भारतीय क्रिकेट टीम को एशिया कप के फाइनल में शानदार जीत और 8वीं बार खिताब हासिल करने के लिए बधाई!, हमारे लड़कों ने मोहम्मद सिराज के नेतृत्व में श्रीलंका के खिलाफ शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन किया, जिन्होंने एक ही ओवर में 4 सहित सनसनीखेज 6 विकेट लिए. आगामी विश्व कप से पहले मेन इन ब्लू की शानदार जीत.

भारत ने जीता खिताब

Team India

आपको बता दे भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल मुकाबला काफी शानदार रहा. भारत ने श्रीलंका की टीम को 50 ओवर में ऑल आउट कर दिया था. इसके बाद 51 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे ईशान किशन और शुभमन गिल ने बिना विकेट गवाए यह मुकाबला अपने नाम कर लिया और भारत एशिया कप का फाइनल मुकाबला 10 विकेट से जीत गया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version