Site icon Bloggistan

Asia Cup: “अभी नहीं, विश्व कप जीतने के बाद…”, जानें भारत के कप्तान ने वर्ल्ड कप को लेकर क्या संदेश दिया

Asia Cup

Rohit Sharma

Asia Cup: भारतीय टीम ने कल एशिया कप पर अपना कब्जा जमा लिया. भारतीय टीम ने श्रीलंका को हरा एशिया कप का खिताब अपने नाम किया. वहीं इस जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि रोहित शर्मा ने बीच में रुकते हुए कहा अभी वर्ल्ड कप जीतने दो. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो के मजे ले रहे हैं. आपको बता दे अब विश्व कप में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं, जिसको लेकर भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार दिख रही है.

रोहित ने क्या कहा

https://www.bloggistan.com/wp-content/uploads/2023/09/h6JBPq4Uz4CQsUvX.mp4

दरअसल एशिया कप जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा प्रेस कांफ्रेंस करने आए. इस दौरान किसी ने बाहर आतिशबाज़ी शुरू कर दी तभी भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बीच में रुकते हुए कहा “अरे वर्ल्ड कप जीतने के बाद फोड़ों यार” वहीं इसके बाद वहां बैठे सभी लोग ठहाके लगने लगे और सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस दौरान कई अहम सवालों के जवाब दिए. रोहित ने श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर भी बात की, उन्होंने अय्यर के बारे में बताया कि वह फिट है, और उन्होंने कई घंटे तक बल्लेबाजी और फील्डिंग का अभ्यास किया है. हमें उनके फिटनेस के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए.

विश्व कप से पहले होगा महा मुकाबला

Rohit Sharma

गौरतलब हो कि भारत को एशिया कप के बाद ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज खेलनी है. यह सीरीज भारत में होगी इसके बाद भारत को विश्व का सबसे बड़ा मुकाबला विश्व कप खेलना है, जो की 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. भारत अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा, वही उसके बाद भारत का दूसरा मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाला है और 14 अक्टूबर को विश्व कप का महा मुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान होगा.

Exit mobile version