Site icon Bloggistan

Asia Cup: श्रीलंकाई टीम की टूटी कमर, ये चार खिलाड़ी हुए टीम से बाहर, जानें वजह

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: आज यानी 30 अगस्त से एशिया कप के खेलों का आगाज़ हो रहा है. एशिया कप का पहला मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुल्तान में खेला जाएगा. वहीं इसके बाद इसका दूसरा मुकाबला श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच होने वाला है. लेकिन इस मुकाबले से पहले श्रीलंकाई टीम को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल टीम के चार घातक खिलाड़ियों ने टीम का साथ छोड़ दिया है. गौरतलब हो कि पिछले साल श्रीलंका ने एशिया कप का खिताब अपने नाम किया था. वही इस साल यह श्रीलंका के लिए मुकाबला इतना आसान नहीं होने वाला है. आइए आपको बताते हैं कौन है वह चार खिलाड़ी जिन्होंने टीम का साथ छोड़ा है.

ये चार खिलाड़ी हुए टीम से बाहर

Asia Cup

एशिया कप का दूसरा मुकाबला 31 अगस्त को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच पल्लेकल में खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समय अनुसार 3:00 बजे शुरू होगा. वही इस मैच से पहले श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लगा है. श्रीलंका के चार बड़े खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा, दुष्मंथ चमीरा, दिलशान मदुशंका और लाहिरु कुमारा ने टीम का साथ छोड़ दिया है. दरअसल यह सभी खिलाड़ियों ने चोट के कारण टीम का साथ छोड़ दिया है. हसरंगा ने श्रीलंका के लिए जुलाई 2023 में आखिरी मुकाबला खेला था, वही चोट के बाद लगातार वह टीम से बाहर रहे और इस बार एशिया कप में वह टीम के साथ नहीं है.

ये भी पढ़े :Asia Cup: कोहली ने जड़ा छक्का, बुमराह ने बिखेरे विकेट, एशिया कप से पहले देखिए प्रैक्टिस का खास वीडियो

पहला मुकाबला बांग्लादेश से

Asia Cup

वही आपको बताते चलेंगे कि श्रीलंका के लिए इस बार कुसल मेंडिस, कुरुणारत्ने और कप्तान दासुन शनाका अहम भूमिका निभा सकते हैं. वही 31 अगस्त को होने वाले बांग्लादेश के साथ इस मुकाबले में यह खिलाड़ी श्रीलंका के लिए कुछ बड़ा कर सकते हैं. वहीं बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका के लिए जीतना आसान नहीं होने वाला है. बांग्लादेश ने एशिया कप में काफी बैलेंस्ड टीम को उतारा है. बांग्लादेश की टीम में दिग्गजों के साथ-साथ युवा खिलाड़ियों को भी तवज्जो दी गई है. वहीं बांग्लादेश टीम की कमान फिर से शाकिब अल हसन के हाथों में दी गई है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version