Site icon Bloggistan

Asia Cup: “मेरी ज़िम्मेदारी है कि मैं टीम को अच्छी शुरुआत दूं”, जानिए मैच से पहले और क्या बोले कप्तान रोहित

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: भारत और पाकिस्तान मुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान रोहित शर्मा ने कई सवालों के जवाब दिए. रोहित शर्मा ने भारत के तेज गेंदबाज नसीम शाह, हरीस रौफ और शाहीन अफरीदी पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. वही आपको बता दे कल भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मुकाबला होने वाला है. पाकिस्तान पहले ही नेपाल को 200 रनो के अधिक मार्जिन से हारा एशिया कप में अपनी पैठ बना चुका है. वहीं भारत का एशिया कप में या पहला मुकाबला है.

रोहित ने क्या कहा?

Asia Cup

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि अगर मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं तो मैं शराब शॉट खेल कर आउट होना पसंद नहीं करूंगा. वही आगे उन्होंने कहा की गेम का फॉर्मेट क्या है T20 हो या वनडे इससे मुझे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. मैं वक्त की नजाकत के साथ खुद को डालने की कोशिश करता हूं. उन्होंने कहा कि टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज होने के नाते मेरी जिम्मेदारियां है कि मैं टीम को एक अच्छी शुरुआत दूं और लंबे समय तक पिच पर अपना समय बिताऊ. रोहित ने कहा कि 16 साल से मैं इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहा हूं कोशिश करूंगा कि अपने अनुभव का इस्तेमाल कर सकूं.

ये भी पढ़ें :Asia Cup: भारत पाकिस्तान मैच देखना है फ्री में? जान लीजिए यह कुछ खास टिप्स

तेज़ गेंदबाज़ों पर क्या बोले रोहित

Asia Cup

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमारे पास नेट में शहीन अफ़रीदी नसीम शाह और हारिस रौफ गेंदबाज नहीं है. हमारे पास जो नेट में गेंदबाज हैं हम उनसे ही प्रेक्टिस कर रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि शहीन अफ़रीदी नसीम शाह और हारिस रौफ एक अच्छे गेंदबाज हैं. उन्होंने कहा कि हम अपने अनुभव के आधार पर इन तीनों गेंदबाजों को अच्छे से खेलेंगे.

यह हो सकती है प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विराट कोहली, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version