Site icon Bloggistan

Asia Cup: पाकिस्तान को हुआ पॉइंट्स टेबल में बंपर फायदा, नुकसान में पहुंची बांग्लादेश की टीम

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच आज एशिया कप के सुपर 4 का मुकाबला खेला गया. मुकाबले में पहले टॉस जीत बांग्लादेश की टीम ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था और मैं बांग्लादेश की टीम में 193 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई. गौरतलब हो कि पाकिस्तान के लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में यह मुकाबला खेला जा रहा था. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 39.3 ओवर में ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया था. इसके साथ ही अब प्वाइंट्स टेबल में पाकिस्तान नंबर एक पर काबिज हो गई है और बांग्लादेश को भारी खामियाजा हुआ है.

रनरेट में आया बड़ा फर्क

Asia Cup

मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने शानदार जीत हासिल की. पाकिस्तान ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 39.3 ओवर में ही 194 रन बना दिया था. इस जीत के साथ ही पाकिस्तान की प्वाइंट्स टेबल में काफी बड़ी उछाल आई है और पाकिस्तान की टीम यह मुकाबले में एशिया कप के सुपर 4 में प्वाइंट्स टेबल पर नंबर वन पर आ गई है. बांग्लादेश से पाकिस्तान ने तीन विकेट गिरा कर ही लक्ष्य हासिल कर लिया था. इसी के साथ पाकिस्तान का नेटरन रेट +1.051 हो गया है. पाकिस्तान एशिया कप की सुपर 4 पॉइंट्स टेबल पर नंबर वन पर आ गई है वहीं बांग्लादेश की हार के बाद बांग्लादेश का नेट रनरेट -1.051 हो गया है.

ये भी पढे़ : ICC World Cup: इन खिलाड़ियों को अभी भी मिल सकती है विश्व कप में जगह, जानें कैसे हो सकते है शामिल

इस दिन होगा बड़ा मुकाबला

Asia Cup

इसी के साथ पाकिस्तान प्वाइंट्स टेबल पर नंबर वन पर आ गई है तो वहीं बांग्लादेश प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे नजर आ रही है. जीत के बाद भी बांग्लादेश को अपने खराब नेट रनरेट को सुधारने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी. आपको बता दें पाकिस्तान अब श्रीलंका और भारत से भिड़ेगा. भारत से पाकिस्तान का मुकाबला 10 सितंबर को होगा वहीं पाकिस्तान और श्रीलंका या भारत किसी से भी एक मुकाबला जीत जाती है तो वह फाइनल की ओर अपना कदम बढ़ा देगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version