Site icon Bloggistan

ICC World Cup: इन खिलाड़ियों को अभी भी मिल सकती है विश्व कप में जगह, जानें कैसे हो सकते है शामिल

Asia Cup

Asia Cup

ICC World Cup: विश्व कप को लेकर भारतीय टीमों का ऐलान हो गया है. इस टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों को मौका मिला है तो वहीं कई युवा खिलाड़ी इस टीम में जगह नहीं बना पाए. इस टीम की कमान कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में दी गई है तो वही उप कप्तान के रूप में हार्दिक पांड्या को चुना गया है. विराट कोहली, इशान किशन, अय्यर, केएल राहुल जैसे नाम इस टीम में शामिल है. वहीं कुछ ऐसे नाम है जो कि इस टीम में शामिल नहीं हो पाए लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें शामिल किया जा सकता हैं.

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

ICC World Cup

15 सदस्यों वाली इस टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन, प्रसिद्ध कृष्ण और स्पिन गेंदबाज आर अश्विन का नाम शामिल नहीं है. यह तीनों ही खिलाड़ी विश्व कप के लिए नहीं चुने गए हैं. लेकिन अभी भी एक ऐसा रास्ता बाकी है जिससे यह खिलाड़ी टीम इंडिया में विश्व कप का हिस्सा हो सकते हैं. भले ही कल टीम का ऐलान हो गया हो लेकिन अभी भी टीम में बदलाव किए जा सकते हैं. टीम में बदलाव की आखिरी तारीख 27 सितंबर है. ऐसे में इन खिलाड़ियों के लिए भारतीय टीम के दरवाजे अभी भी खुले हैं. वही देखने वाली बात होगी कौन से खिलाड़ी आखिरी बदलाव में टीम में जगह बना पाते हैं. वही फैंस ने भारत की T20 के घातक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का नाम इस टीम में देख नाराजगी ज़ाहिर की.

ये भी पढ़ें : ICC World Cup: भारतीय टीम में दिखा मुंबई इंडियंस का बोल बाला, आईपीएल के इन फ्रेंचाइजी से कोई भी खिलाड़ी नही

इस दिन शुरू होगा विश्व कप

ICC World Cup

गौरतलब हो के साल 2011 के बाद इस वर्ष भारत विश्व कप का आयोजन कर रहा है. विश्व कप का पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को खेला जाएगा. वहीं इससे पहले 4 अक्टूबर को एक भव्य कार्यक्रम रखा गया है जिसे कैप्टन डे के रूप में मनाया जाएगा. यह आयोजन भारत के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा . गौरतलब हो कि भारत अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलेगा वही उसका दूसरा मुकाबला अफगानिस्तान के विरुद्ध होने वाला है और तीसरा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ होगा जो की 14 अक्टूबर को खेला जाएगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version