Site icon Bloggistan

Asia Cup: ओपनिंग सेरेमनी में गूंजेगी ए आर रहमान की आवाज, जानिए कैसे मुफ्त में लूट सकते है मज़े

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: 30 अगस्त से एशिया कप का आगाज़ होने जा रहा है. जिसको लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. इस कप का पहला मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच होगा. जो के पाकिस्तान के मुल्तान में खेला जाएगा. इस साल एशिया कप वनडे फॉरमेट में आयोजित हो रहा है. वही एशिया कप के इतिहास में पहली बार हाइब्रिड मॉडल को अपनाया गया है. इस मॉडल के तहत पाकिस्तान और श्रीलंका में मैच आयोजित होगा. पाकिस्तान में कुल 4 मैच का आयोजन होगा तो वही श्रीलंका में फाइनल समेत कुल 9 मुकाबले होंगे.

ए आर रहमान होंगे शामिल

Asia Cup

कल से शुरु हो रहा एशिया कप का पहला मुकाबला नेपाल और पाकिस्तान के बीच भारतीय समय अनुसार 3:00 बजे शुरु होगा. वही मैच से पहले एशिया कप के ओपनिंग सेरेमनी का भव्य आयोजन किया गया है. इस आयोजन में मशहूर सिंगर ए आर रहमान और आतिफ असलम दिखाई दे सकते हैं. वही इसके बाद नेपाल और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा. गौरतलब हो कि पहली बार यह होगा जब नेपाल एशिया कप का मुकाबला खेलेगा. एशिया कप में कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही है जिसमें भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, नेपाल, श्रीलंका और बांग्लादेश शामिल है.

ये भी पढ़े:Asia Cup: कोहली ने जड़ा छक्का, बुमराह ने बिखेरे विकेट, एशिया कप से पहले देखिए प्रैक्टिस का खास वीडियो

मुफ्त में उठाएं लुफ्त

Asia Cup

वही एशिया कप के ओपनिंग सेरेमनी के भव्य समारोह का आप मुफ्त में मज़ा लूट सकते हैं. यह भव्य आयोजन का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर होगा. वह अगर आप फोन पर इस आयोजन का मजा लूटना चाहते हैं तो डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर मुक्त में में सकते हैं. गैरतलब हो कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत को 2 सितंबर को मैच खेलना है. जो के श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा. वही इसको लेकर भारतीय टीम जल्द ही श्रीलंका रवाना होगी. इस मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार सपोर्ट और मोबाइल पर हॉट स्टार पर मुफ्त में देख सकते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version