Site icon Bloggistan

Asia Cup: पाकिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र, बन सकते है गेम चेंजर

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup :भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर 4 कका तीसरा मुकाबला 10 सितंबर को खेला जाएगा. यह मुकाबला श्रीलंका में होगा. भारतीय समय अनुसार यह मुकाबला 3:00 बजे से शुरू हो जाएगा. वही इस मैच में भी बारिश होने की पूरी संभावना जताई जा रही है. दरअसल पिछला मुकाबला भारत और पाकिस्तान का बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था. इसके बाद दोनों ही टीमों को एक-एक अंक मिला था. पाकिस्तान के खिलाफ भारत के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज बिल्कुल नाकाम रहे थे लेकिन इस बार यह खिलाड़ी मैच में एक्स फैक्टर बन सकते हैं.

विराट कोहली

Asia Cup

भारत के पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज विराट कोहली पिछले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और वह महज़ 4 रन बनाकर पेवेलियन लौट गए थे. लेकिन इस मैच में विराट कोहली से काफी ज्यादा उम्मीदें की जा रही है दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला अक्सर चला है और सबको यह उम्मीद है कि विराट इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

हार्दिक पंड्या

Asia Cup

भारत के उप कप्तान और घातक बल्लेबाज हार्दिक पांड्या पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा अच्छे लय में दिखते हैं. पिछले मुकाबले में भी पांड्या ने 87 रनो की पारी खेली थी. जहां एक और भारत के टॉप ऑर्डर्स ताश के पन्नों की तरह बिखर गए थे तो वही पांडे ने पारी को संभाला था. अब ऐसे में पांड्या से उम्मीदें एक बार फिर बढ़ जाती है और यह उम्मीद की जा रही है कि पांडे 10 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे.

ईशान किशन

Asia Cup

पिछले मुकाबले में जहां भारत के टॉप ऑर्डर्स बिखर गए थे तो वही ईशान किशन ने टीम को संभाला था. ईशान ने पिछले मुकाबले में 82 रनों की शानदार पारी खेली थी. वही ईशान किशन से इस मैच में भी टीम काफी ज्यादा उम्मीदें लगाई बैठी है. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है की ईशान प्लेइंग 11 का हिस्सा होंगे या नहीं. दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि राहुल की वापसी हो चुकी है और वह पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग 11 का हिस्सा हो सकते हैं.

ये भी पढ़े: Rohit Sharma: इस घातक खिलाड़ी का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते है रोहित, नाम सुन भौचक्के रह जायेंगे

रोहित शर्मा

Asia Cup

भारत के कप्तान रोहित शर्मा भले ही पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन कहीं कर पाए लेकिन पाकिस्तान के विरुद्ध रोहित का रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है. वही हाल ही में खेले गए नेपाल के साथ मुकाबले में रोहित ने शानदार प्रदर्शन किया था. ऐसे में उम्मीद यह जताई जा रही है कि भारत के हिटमैन और कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में जबरदस्त पारी खेल सकते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version