Site icon Bloggistan

Asia Cup: बारिश ने भारत-पाक मैच में डाला खलल, पकिस्तान ने किया क्वालीफाई

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच आज एशिया कप का तीसरा मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला श्रीलंका में खेला जा रहा था. इस मुकाबले में भारत ने पहले टॉस जीत बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया था. भारत को अच्छी शुरुआत नही मिली. भारत के सलामी बल्लेबाज़ कुछ खास काम नही कर पाए. भारत के कप्तान रोहित शर्मा बिना कुछ खास किए ही पवेलियन लौट गए. वही भारत ने भी इस मैच में खूब दखल डाला जिसके कारण भारत और पाकिस्तान के इस मैच को रद्द कर दिया गया.

मैच हुआ रद्द

Asia Cup

भारत और पाकिस्तान का यह मुकाबला बारिश के कारण रद्द कर दिया गया. दरअसल जब भारत पहले बल्लेबाज़ी कर रहा था, तब ही बीच में कई बार बारिश ने दखल दिया था. जिसके कारण मैच को बीच में रोका भी गया था. वही भारत ने किसी तरह 200 का आंकड़ा पार किया. भारत की और से इशान किशन और हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त पारी खेली. इन दोनो के बदौलत ही भारत ने 48.5 ओवर में 266 रन बनाए. वही इस मैच में भारत के घातक बल्लेबाज़ विराट कोहली भी कुछ खास परफॉमेंस नही कर पाए. इस मुकाबले में पाकिस्तान के पेसर्स ने भारतीय बल्लेबाजों को खूब परेशान किया और विकेट झटके. लेकिन भारत के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ों ने पकिस्तान के पेसर्स का डट कर सामना किया.

ये भी पढ़ें :Asia Cup: भारत पाकिस्तान मैच देखना है फ्री में? जान लीजिए यह कुछ खास टिप्स

दोनो टीमों को मिले अंक

Asia Cup

जिस बात का डर सबको सता रहा था आखिरकार वही हुआ. इस धमाकेदार मैच में बारिश आ हो गया. अंपायर ने पिच का निरीक्षण किया था जिसके बाद पिच को गीला पाया गया और खेलने लायक नही बताया गया. जिसके बाद अंपायर ने दोनो कप्तान से मुलाकात कर मैच को रद्द करने का फैसला लिया. मैच रद्द होने के बाद दोनो ही टीमों को एक-एक अंक मिला. जिसके बाद पाकिस्तान 3 अंकों के साथ एशिया कप के सुपर 4 में क्वालीफाई कर गया. वही भारतीय टीम को अब नेपाल केखिलाफ किसी भी हाल में मुकाबला जीतना होगा. तभी वह सुपर 4 के लिए क्वालीफाई करेगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version