Site icon Bloggistan

Asia Cup: इरफान के इस ट्वीट से पड़ोसियों के पेट में होने लगे दर्द, पाकिस्तानियों के छलक पड़े आंसू

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में भारत ने ज़बरदस्त जीत हासिल की. इस जीत के बाद पूरे भारत में जश्न का माहौल देखने को मिला. साथ ही सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने खुशी का इजहार भी किया. वहीं इसी बीच भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने एक ऐसा चीज किया जिसके बाद पाकिस्तान के फैंस को पेट में दर्द होने लगा. दरअसल इरफान पठान अक्सर अपने ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में छाए रहते हैं. आपको बताते हैं अब इरफान ने क्या लिख दिया जिससे बवाल मच गया.

इरफान ने क्या ट्वीट किया

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान अक्सर पाकिस्तानियों को ट्रोल करते रहते हैं. जिसके कारण वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. अब कल की जीत के बाद इरफान पठान ने एक ट्वीट किया जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस को मिर्ची लग गई. इरफान पठान ने अपने ट्वीट में लिखा “खामोशी छाई हुई है काफी, लगता है पड़ोसियों ने टीवी के साथ-साथ मोबाइल भी तोड़ दिया.” वही इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस ने इरफान पठान को खूब सराहा और उनके इस ट्वीट के खूब मजे लिए. वहीं पाकिस्तानी फैंस को इरफान के इस ट्वीट के बाद मिर्ची लग गई. आपको बता दे इरफान ने इससे पहले भी 2 सितंबर को हुए भारत और पाकिस्तान मुकाबले में भी ट्वीट किया था उस ट्वीट में इरफान ने लिखा था “बहुत सारे पड़ोसियों के टीवी बच गए आज” दरअसल 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था और यह मैच बेनतीजा रहा था.

ये भी पढ़े:Asia Cup: भारत ने जीत के साथ फाइनल में जगह की पक्की, जानें भारत-श्रीलंका मैच का पूरा हाल

भारत के हाथ लगी शानदार जीत

Asia Cup

गौरतलब हो की कल खेले गए मुकाबले में भारत ने शानदार जीत हासिल की. भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 228 रनों से जीत दर्ज की. भारत की टॉप बैटिंग ऑर्डर्स ने कमाल के प्रदर्शन किए. केएल राहुल और विराट कोहली दोनों ने शतकीय पारी खेली, जिसके बदौलत भारतीय टीम का स्कोर 300 के पार हो गया. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई और पाकिस्तान के कोई भी बल्लेबाज 30 रनों का आंकड़ा भी नहीं छु पाए. वही कुलदीप यादव की फिरकी ने पाकिस्तानियों की कमर तोड़ डाली. कुलदीप ने कल मैच में 5 विकेट लिए. वहीं भारत के लिए आज का मुकाबला भी काफी अहम है. भारत और श्रीलंका के बीच आज मुकाबला होगा, अगर भारत यह मुकाबला जीत जाता है तो वह फाइनल में क्वालीफाई कर जाएगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version