Site icon Bloggistan

Asia Cup: भारत नेपाल के बीच बारिश हुआ तो आगे क्या होगा? कौन पहुंचेगा सुपर 4 में, जानें

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: भारत और नेपाल के बीच आज एशिया कप का पांचवा मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला श्रीलंका में होगा. इसके लिए दोनों ही टीमें काफी तैयार नजर आ रही है. वही आपको बता दिए दोनों टीमों के लिए या मुकाबला करो या मरो वाला होने वाला है. जो भी टीम या मुकाबला जीतेगी वह एशिया कप के सुपर 4 में क्वालीफाई करेंगी और उसके बाद उसे पाकिस्तान के साथ सुपर 4 में मुकाबला खेलना होगा. वही इस मैच में एक सबसे बड़ी खलल बारिश बन सकता है. दरअसल पाकिस्तान और भारत के बीच मुकाबले में बारिश ने खलल डाली थी. जिसके कारण मैच को रद्द कर दिया गया था.

इस कारण मैच हो सकता है रद्द

Asia Cup

श्रीलंका में हो रहे हैं इस मुकाबले को लेकर फैंस काफी उत्साहित है. ऐसा पहली बार हो रहा है जब भारत और नेपाल ओडीआई क्रिकेट में आमने-सामने होगा. इससे पहले नेपाल ने कभी भी भारत के साथ ओडीआई क्रिकेट नहीं खेल है. वही करो या मरो वाले इस मुकाबले में दोनों ही टीमें चाहेंगे कि वह पूरा 50 ओवर खेल अपना प्रदर्शन दिखा पाए. लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं लग रहा. दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि मैच के दौरान बारिश हो सकती है. ऐसा ही कुछ पाकिस्तान और भारत के मैच के वक्त भी हुआ था. जब ज़ोरदार बारिश ने मैच को रद्द करवा दिया था.

ये भी पढ़े:Asia Cup: इस पाकिस्तानी फैंस ने कोहली से किया प्यार का इज़हार, कहा पड़ोसी से हो गया है प्यार

मैच रद्द हुआ तो क्या होगा?

Asia Cup

वही आपको बताते हैं अगर मैच रद्द हुआ तो क्या होगा, दरअसल अगर मैच रद्द हुआ तो यह भारत के लिए यह अच्छा साबित हो सकता है. पिछला मुकाबला रद्द होने के कारण भारत को एक अंक मिला था तो वही नेपाल पिछला मुकाबला पाकिस्तान से हार गया था और उसके पास कोई भी अंक मौजूद नहीं है. वहीं आज अगर मैच रद्द होता है तो दोनों ही टीमों को एक-एक अंक मिलेंगे और भारत के कुल अंक 2 हो जाएंगे. वहीं नेपाल से भारत का नेट रनरेट में प्रदर्शन अच्छा है. इस कारण वह एशिया कप के सुपर 4 में क्वालीफाई कर जाएगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version