Site icon Bloggistan

Asia Cup: इस पाकिस्तानी फैंस ने कोहली से किया प्यार का इज़हार, कहा पड़ोसी से हो गया है प्यार

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: भारत के घातक बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली के चाहने वालों की कमी नहीं है. उन्हें न सिर्फ भारत बल्कि विश्व के हर क्रिकेट प्रेमी खूब प्यार देते हैं. वही ऐसा ही प्यार का नज़ारा 2 सितंबर को देखने को मिला. जब भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला था. हालाकि बारिश के कारण यह मुकाबला रद्द हो गया. लेकिन फैंस ने विराट कोहली को लेकर जो कहा वह आपका दिल छू लेगा. दरअसल एक पाकिस्तानी महिला फैंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जहां वह विराट कोहली से अपने प्यार का इज़हार करती हुई दिख रही है.

विराट हैं पसंदीदा खिलाड़ी

गौरतलब हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच हुए 2 सितंबर को मुकाबले में विराट कोहली का बल्ला नहीं चला था और वह कुछ ही गेंद खेलकर पवेलियन लौट गए थे. अब इस मैच के बाद एक पाकिस्तानी महिला फैंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर महिला फैन विराट कोहली के बारे में जो कहती है वह सुन आप भी चौंक जाएंगे. महिला फैंस कहती है कि विराट कोहली मेरे पसंदीदा खिलाड़ी है. वही उसके बाद जब महिला पाकिस्तानी फैन से पूछा गया के आप इस मैच में किसे सपोर्ट कर रही हैं तो उनका जवाब था कि, मैं पाकिस्तान को भी सपोर्ट कर रही हूं. अपने गालों की तरफ इशारा करते हुए महिला फैंस ने दिखाया कि एक तरफ उनके गाल पर भारत का झंडा था तो दूसरी तरफ पाकिस्तान का.

ये भी पढे़: Asia Cup: भारत और नेपाल के बीच मुकाबला आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

महील ने की थी विराट से यह उम्मीद

Asia Cup

वही पाकिस्तानी महिला फैंस विराट कोहली से सेंचुरी की उम्मीद कर रही थी. उन्होंने बताया कि हम विराट कोहली से सेंचुरी की उम्मीद कर रहे थे लेकिन हमारा दिल टूट गया. इसी बीच पाकिस्तान की इस महिला ने एक ऐसी बात कही की जिसने सबका दिल जीत लिया. दरअसल जब दोनों ही टीमों के सपोर्ट करने के बारे में सवाल पूछा गया तो महिला फैन ने कहा कि, “पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात नहीं”. वहीं महिला फैंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है लोगों को यह बात दिल पर लगी और वह इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version