Site icon Bloggistan

Asia Cup: श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच आज भिड़त, जानें मौसम का हाल, संभावित प्लेइंग इलेवन

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच आज एशिया कप के सुपर 4 का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा यह मुकाबला कोलंबो में खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समय अनुसार 3:00 बजे शुरू होगा. यह मुकाबला बांग्लादेश के लिए काफी अहम माना जा रहा है. दरअसल बांग्लादेश अपने सुपर 4 का पहला मुकाबला पाकिस्तान के हाथों 7 विकेट से गवा चुकी है. ऐसे में एशिया कप में बने रहने के लिए उसे यह मुकाबला किसी भी हाल में जीतना होगा.

मौसम का हाल

Asia Cup

अगर मौसम की बात करे तो कोलंबो में मौसम खराब रहने की उम्मीद जताई जा रही है. वही कोलंबो में 9 सितंबर को 90 प्रतिशत तक बारिश होने की संभावना है. बारिश के कारण मैच शुरू होने में देरी हो सकती है. वही कोलंबो का मौसम लगातार ही खराब चल रहा है.

ये भी पढ़े: Asia Cup: पाकिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र, बन सकते है गेम चेंजर

पिच रिपोर्ट

Asia Cup

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनो के अनुकूल है. इस पिच पर बल्लेबाज़ी करना भी शुरुआती ओवरों के बाद आसान हो जाता है. वही शुरुआत में तेज़ गेंदबाजों को यह खूब मदद मिलती है. तेज़ गेंदबाज़ों के साथ ही स्पिन गेंदबाज़ भी इस पिच पर खूब कमाल करते हुए दिखते है.

मैच प्रिडिक्शन

Asia Cup

वही अगर इन दोनो टीमों की बात करे तो एशिया कप के ग्रुप मुकाबले में यह दोनो टीमें भीड़ चुकी है. जिसमे बांग्लादेश को करारी शिकस्त मिली थी. वही बांग्लादेश सुपर 4 के मुकाबले में पाकिस्तान से पहले ही हार चुकी है. ऐसे में बांग्लादेश के टीम के ऊपर काफी प्रेशर है. वही श्रीलंका की बात करे तो श्रीलंका की टीम मजबूत स्थिति में दिख रही है और किसी प्रेशर में नही है. वही बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज़ शान्ति चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गए है. उनकी जगह पर लिटन दास को शामिल किया गया है. अगर दोनो टीमों की बात करे तो पाकिस्तान का पाड़ला भरी दिख रहा है.

बांग्लादेश की संभावित टीम

मोहम्मद नईम, मेहदी हसन मेराज, लिट्टन दास, अनामुल हक, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन (कप्तान), अफीफ हुसैन, मेहदी हसन, तस्कीन अहमद, शोरिफुल इस्लाम और मुस्ताफिजुर रहमान.

श्रीलंका की संभावित टीम

पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा और मथीशा पथिराना.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version