Site icon Bloggistan

Asia Cup: बांग्लादेश ने जीता टॉस, श्रीलंका को बल्लेबाज़ी का आमंत्रण, जानें प्लेइंग इलेवन

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच आज एशिया कप के सुपर 4 का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में हो रहा है. वही इस मुकाबले में बांग्लादेश ने जीत के साथ शुरुआत की है. दरअसल बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. मौसम को देखते हुए कप्तान शाकिब अल हसन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है दरअसल मौसम विभाग के अनुसार 90% तक बारिश होने की संभावना जताई जा रही है.

शाकिब ने क्या कहा

Asia Cup

टॉस जीत बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया उन्होंने टॉस जीत कहा “हम पहले फील्डिंग करेंगे, कोई खास वजह नहीं है. यहां बारिश हो सकती है. हमारे पास एक अतिरिक्त गेंदबाज है और हम पहले गेंदबाजी करेंगे.” वही शाकिब ने आगे कहा “जीत जरूर है, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ श्रीलंका में खेलना आसान नहीं है. आत्मसंतुष्टि के लिए कोई जगह नहीं है, यह पाकिस्तान से थोड़ा अलग है और हमें सामंजस्य बिठाना होगा.” वहीं बदलाव पर बात करते हुए शाकिब ने कहा “टीम में एक बदलाव हुआ है नसुम ने अफीफ हुसैन की जगह ली है.”

ये भी पढ़े: Asia Cup: पाकिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र, बन सकते है गेम चेंजर

श्रीलंका के कप्तान ने कही ये बात

Asia Cup

वही श्रीलंका के कप्तान ने टॉस हार कहा “हम पहले बल्लेबाजी करते, यह सीम और स्पिन होगी. वनडे में कुल स्कोर का बचाव करना मुश्किल है, लेकिन हमारे पास पाथिरन और थीक्षाना जैसे क्लास गेंदबाज हैं, जिससे हमें अफगानिस्तान के खिलाफ लड़ने में मदद मिली.” आगे वह कहते है “बात खुद पर भरोसा करने और प्रक्रिया का पालन करने की है. खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और यह एक अच्छी टीम बन रही है.” वही श्रीलंका ने इस मुकाबले में कोई भी बदलाव नहीं किया है.

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन

मोहम्मद नईम, मेहदी हसन मिराज, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), तौहीद हृदोय, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), शमीम हुसैन, तस्कीन अहमद, शोरफुल इस्लाम, हसन महमूद, नसुम अहमद.

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा, मथीशा पथिराना.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version