Site icon Bloggistan

Hardik Pandya को लेकर Aakash Chopra ने दागे कई सवाल, मुंबई में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

Aakash Chopra: हार्दिक पांड्या को लेकर इन दिनो काफी चर्चा चल रही है. ऐसा माना जा रहा है के पांड्या मुंबई इंडियंस में वापसी कर सकते हैं. वहीं पांड्या के वापसी के बाद से रोहित की कप्तानी को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं. ऐसा माना जाने लगा के रोहित मुंबई की कमान हार्दिक को सौंप सकते हैं. ऐसा ही कुछ सवाल पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने भी उठाया है.

चोपड़ा ने दागे सवाल

आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या को लेकर सवालों की एक लंबी फेहरिस्त तैयार कर दी. आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा “ऐसी अफवाह फैल रही है कि हार्दिक पांड्या मुंबई की ओर बढ़ रहे हैं ऐसा सुनने में आया है, कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है. अगर वह जा रहे हैं तो सबसे पहले सवाल ये है कि क्या गुजरात उन्हें रिलीज कर रहा है? जिनके लिए उन्होंने एक बार आईपीएल जीता और एक बार फाइनल में पहुंचे? अगर वह जा रहे हैं तो क्या उन्हें मुंबई का कप्तान बनाया जाएगा? अगर तुम्हें कप्तान नहीं बनाया जा रहा तो तुम क्यों जाओगे?”

ये भी पढे़ :Ashwin ने इस युवा खिलाड़ी की जम कर की तारीफ, भविष्य को लेकर कही ये बात

क्या बोले चोपड़ा

वहीं आगे आकाश ने कहा “मैंने इस कहानी का अंत या आरंभ ठीक से नहीं सुना है. इसलिए मैं इंतजार कर रहा हूं और देख रहा हूं कि क्या होता है, क्योंकि ऐसा लगता है कि कुछ तो होगा. आग के बिना धुआं नहीं उठता और धुआं तो है ही, हार्दिक जा रहे हैं. हालांकि, क्या रोहित शर्मा जीटी में जाएंगे? क्या यह संभावना है मुझे नहीं लगता.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version