Site icon Bloggistan

Vat Savitri Vrat : वट सावित्री व्रत पर पत्नी को गिफ्ट करें चांदी की ये खूबसूरत पायल, डिजाइन देख खुशी से झूम उठेंगी

Vat Savitri Vrat

Vat Savitri Vrat

Vat Savitri Vrat : हिंदू पंचांग के मुताबिक ज्येष्ठ महीने यानी मई की शुरुआत हो गई है. इस महीने शादी, संस्कार आदि शुभ कया भी प्रारंभ हो गए हैं. साथ ही इस महीने में पड़ने वाली अमावस्या को काफी विशेष माना जाता है. दरअसल, ज्येष्ठ माह की अमावस्या को हिंदू महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए वट सावित्री का व्रत रखती हैं. इस दिन पत्नी तीज, करवा चौथ की तरह अपने पति के लिए निर्जला व्रत रखती है और अगले दिन सुबह अपने पति की लंबी आयु के लिए वट वृक्ष की पूजा करती हैं.

Vat Savitri Vrat

ऐसे में आप क्यों न अपनी पत्नी को कुछ ऐसा उपहार दिया जाए कि उनके नजरों में आपका सम्मान भी बढ़ जाएं और वह खुश भी हो जाएं. दरअसल महिलाओं को आभूषण का बहुत शौक होता है ऐसे में आप उन्हें चांदी का पायल भी गिफ्ट कर सकते हैं. इन दिनों मार्केट में पायल के कुछ ऐसे डिजाइंस मौजूद है जो काफी ट्रेंड में चल रहे हैं, तो चलिए बिना देर किए लेटेस्ट पायल कलेक्शन को देखते हैं.

ये भी पढ़ें : Mehndi Designs for Vat Savitri : वट सावित्री पर हाथों में लगाएं ये खूबसूरत मेंहदी डिजाइंस, बढ़ जायेगी रौनक,देखें न्यू कलेक्शन

Vat Savitri Vrat : सोबर पायल डिजाइन

Vat Savitri Vrat

अगर आपको बेहद सिंपल और सोबर पायल डिजाइन पसंद है तो आप इस पायल को हार्ट लॉकेट के साथ पहन सकती हैं. वर्तमान में यह डिजाइन महिलाओं का खूब दिल जीत रहा है. ऐसे में आप अपनी पत्नी को डेली यूज में पहनने के लिए गिफ्ट कर सकते हैं.

नेट डिजाइन

Vat Savitri Vrat

नेट डिजाइन वाली ये पायल भी काफी ट्रेंड में चल रहा है. यह भी एक अनोखा डिजाइन है, जिसे आप अपनी पत्नी को गिफ्ट कर सकते हैं. वह इसे देखते ही खुश हो जायेंगी.

मोतियों की डिजाइन

Vat Savitri Vrat

मोतियों की डिजाइन वाला यह पायल आपकी बीवी को काफी पसंद आएगा क्योंकि, इन दिनों महिलाओं की यह पहली पसंद बनी हुई है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version