Site icon Bloggistan

Valentine Day: वैलेंटाइन डे पर ऑफिस से नहीं मिल रही छुट्टी तो निराश ना हो, ऐसे बनाएं अपना दिन ख़ास

Valentine Day

Valentine day

Valentine Day: 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है. इस बार वैलेंटाइन डे मंगलवार को पड़ रहा है.अब जिन लोगों को अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे मनाना है, उनके पास उस दिन समय नहीं है. बाॅस से अवकाश लेना भी मुश्किल हो सकता है. तो यह आर्टिकल उनके लिए ही है तो आइए जानते हैं छुट्टी न मिल पाने पर‌ कैसे बनाएं अपना ये दिन ख़ास –

हाॅफ डे लेने का प्रयास करें (Valentine Day)

वैलेंटाइन डे पर अगर आपको ऑफिस से छुट्टी नहीं मिल रही है तो हाॅफ डे लेने का प्रयास कर सकते हैं.ऑफिस पहुंचकर बिना समय बर्बाद किए काम निपटाएं और शाम होने से पहले काम खत्म करके पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे मनाएं .

नाइट डेट प्लान करें

अगर ऑफिस से आपको छुट्टी नहीं मिल पाई हो और हाफ डे भी नहीं मिल सकता है, तो आप रात में वैलेंटाइन सेलिब्रेट कर सकते हैं. पार्टनर के साथ नाइट डेट प्लान कर सकते हैं.

पार्टनर को करें सरप्राइज

वैसे तो वैलेंटाइन डे के मौके पर सभी अपने पार्टनर से मुलाकात करना चाहता है और पूरा दिन उनके साथ बिताना चाहता है, लेकिन अगर दफ्तर से छुट्टी न मिल पाने या किसी अन्य कारण से आप दोनों एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे हैं. तो दूसरी तरीके से वैलेंटाइन डे मना सकते हैं. आप सुबह उनसे मिलने जाएं और उन्हें ऑफिस डाॅप करें. शाम में उनको ऑफिस से पिक कर सकते हैं. या‌ फिर वीडियो काॅल करके एक दूसरे के करीब होने का अहसास कर सकते हैं या फिर पार्टनर के लिए तोहफे भिजवाकर उन्हें सरप्राइज कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:Lemon Peel:केवल नींबू ही नहीं बल्कि नींबू के छिलका भी है बेहद फायदेमंद, जानें कैसे

Exit mobile version