Site icon Bloggistan

Mehndi for Groom: लेटेस्ट मेंहदी की ये डिजाइंस लड़कों की बनी पहली पसंद,लड़कियां देखकर हो रहीं हैं फिदा

Mehndi for Groom

Mehndi for Groom

Mehndi for Groom : शादी का सीजन स्टार्ट हो गया है. दूल्हा दुल्हन खुद को सबसे अलग और सुंदर दिखाने के लिए तरह तरह के डिजाइनर ड्रेस, और मेकअप करते हैं. लेकिन आप शादी में कितना भी सज संवर लो लेकिन जब तक दूल्हा दुल्हन के हाथ में मेंहदी न लगे तो पूरी खूबसूरती फीकी पड़ जाती है.

Mehndi for Groom

हालांकि, यह केवल खूबसूरती के लिए ही नहीं बल्कि हिंदू रीति रिवाज के शादियों में मेंहदी का एक रस्म होता है. जिसमें दूल्हा दुल्हन सहित पूरे परिवार वाले मेंहदी लगाते हैं. ऐसे में आज हम कुछ ऐसी Groom Mehndi design को देखेंगे जो दूल्हा के हाथों को ना सिर्फ रंग देगी बल्कि शादी के फंक्शन में चार चांद लगा देगी. तो चलिए बिना देर किए लेटेस्ट मेंहदी डिजाइंस को देखते हैं.

Mehndi Designs for Groom

अगर आप सिंपल मेंहदी डिजाइंस को लगाना पसंद करते हैं, तो यह डिजाइन आपके लिए बेस्ट हो सकता है. अगर आप इस डिजाइन को शादी में अपने हाथ में लगाते हैं तो यह महफिल में चार चांद लगा देगा.

Mehndi for Groom

Mehndi for Groom : आजकल अरेबियक टैटू डिजाइन वाली मेंहदी काफी ट्रेंड में है. ऐसे में अगर आप कुछ अलग करना चाहते हैं और यह डिजाइन आपके लिए सबसे बेस्ट हो सकता है.

ये भी पढ़ें:  Amla Ginger Juice Recipe : बढ़ते वजन से हैं परेशान तो रोजाना पीएं आंवला जिंजर जूस,जानें घर पर बनाने की आसान विधि

Mehndi for Groom

Mehndi for Groom : जिस तरह दुल्हन अपने हाथो में दूल्हे का नाम लिखवाती है, ठीक वैसे ही दूल्हा भी अपनी पत्नी का नाम अपने हाथों में लिखवा सकता है. यह काफी अट्रैक्टिव लगेगा.

Mehndi for Groom (Image Pnterest)

अगर आप दूल्हे या दुल्हन के भाई हैं तो आप ये डिजाइन अपने हाथों में लगा सकते हैं. इसका लुक अपने हथौयको चार चांद लगा देगा.

Mehndi for Groom (Image Pnterest)

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version