Site icon Bloggistan

Mangalsutra Design : आज ही खरीदें ये लेटेस्ट और ट्रेंडी महलसूत्र, डिजाइन देख पड़ोसी भी करेंगे तारीफ

Mangalsutra Design

Mangalsutra Design

Mangalsutra Design : शादियों का सीजन चल रह है. ऐसे में गोल्ड खरीदना तो बनता है. खासकर मंगलसूत्र! शादी में सबसे अहम मंगलसूत्र को माना जाता है. इसे विवाहित लड़की के गले की शान होता है. ये मंगलसूत्र न सिर्फ सुहाग की निशानी है बल्कि एक विवाहित महिला की सबसे बेशकीमती संपत्ति है. बदलते समय के साथ-साथ मंगलसूत्र के डिजाइन में भी परिवर्तन देखने को मिले हैं. ऐसे में अगर आपकी भी शादी होने वाली है और खूबसूरत मंगलसूत्र डिजाइन की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है. आज के इस लेख में हम आपको मंगलसूत्र के कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी डिज़ाइन दिखायेंगे, जिसे देख हर कोई तारीफ करेगा.

Mangalsutra Design : डेली यूज मंगलसूत्र डिजाइन्स

Mangalsutra Design

अगर आप डेलीयूज में पहनना चाहते हैं तो 5 ग्राम के मंगलसूत्र आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं, बता दें इसकी कीमत लगभग 30 हजार रुपए होगी.

ये भी पढ़ें: Yogasan for eyes : कम उम्र में आंखों को रौशनी हो रही है कम, तो रोजाना डाइट में शामिल करें ये योगासन, मिलेगा अचूक फायदा

डायमंड मंगलसूत्र डिजाइन

Mangalsutra Design

यह डिजाइन दिखने में जितना खूबसूरत और सिंपल है, उसी कई गुना अधिक कीमती भी है. अगर आप अपने लिए छोटा और खूबसूरत मंगलसूत्र लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है. यह डायमंड मंगलसूत्र ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों आउटफिट्स के साथ अच्छा लगता है.

मॉर्डन फ्लॉवर मंगलसूत्र

Mangalsutra Design

इस तरह का मंगलसूत्र डिजाइन आज कल काफी ट्रेंड में चल रहा है. अगर आप कॉलेज या ऑफिस जाती है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. खास बात यह है कि इसे हर एक आउटफिट के साथ कैरी किया जा सकता है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version