Site icon Bloggistan

Makeup Tips: आसानी से जोड़िए टूटी हुई लिपस्टिक, ये है तरीका

Makeup Tips

Makeup Tips: महिलाओं को लिपस्टिक बहुत पसंद होती है वह अपनी डेली रूटीन में लिपस्टिक को जरूर शामिल करती हैं। अगर आपकी लिपिस्टिक किसी वजह से टूट जाती है तो इसे फेक नहीं क्योंकि इसके बाद भी यह आपके काम आ सकती है। लिपस्टिक से जुड़ी कई ऐसी बातें हैं जो महिलाओं को नहीं पता। लिपस्टिक पर थोड़ा सा भी नुकसान होने पर महिलाएं इसे हैक कर मार्केट से दूसरी खरीद लेती हैं। इसलिए आज इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आप अपनी टूटी हुई लिपस्टिक को किस तरह से ठीक कर सकती हैं।

Makeup Tips

टूटी लिपस्टिक का ऐसे करें यूज

मेकअप के मामले में कई समस्याओं का सामना लड़कियों को करना पड़ता है। लिपस्टिक का कितना भी बड़ा ब्रांड क्यों ना हो किसी ना किसी वजह से यह टूट ही जाता है। लेकिन अगर आपकी फेवरेट लिपस्टिक टूट गई है और आप इसको लेकर परेशान हैं, तो आप इसे आसानी से जोड़ भी सकती हैं। इसके लिए आपको टूटी हुई लिपस्टिक के दोनों हिस्से को लाइटर से गर्म करके जोड़ देना है।

यह भी पढ़े:-Independence Day: इन खूबसूरत जगहों पर मनाएं स्वतंत्रता दिवस, यादगार रहेगा पल

फेवरेट लिपस्टिक लगाने का तरीका

कई महिलाएं ऐसी होती है जिन्हें लिपस्टिक लगाने का तरीका बिल्कुल नहीं पता होता। लिपस्टिक लगाने से पहले आप सबसे पहले अपने होठों पर नारियल का तेल लगाए। और उंगली की मदद से धीरे-धीरे होठों पर रगड़े अब टिशू पेपर से होठों को साफ करें। इस तरह आपके लिप्स में नमी आएगी गंदगी दूर हो जाएगी तब आप लिपस्टिक लगाएं।

ड्रेस से रिलेटेड लिपस्टिक

मेकअप के मामले में सभी लड़कियां आगे रहती हैं। अगर आप ही लिपस्टिक लगा रहे हैं और आपके लिपस्टिक खत्म हो गई है, तो आप आईशैडो की मदद से भी मैचिंग ड्रेस से रिलेटेड लिपस्टिक लगा सकती हैं। यह आपके लुक को कंप्लीट करेगा।

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version