Site icon Bloggistan

Gold Nath Design : क्यूट लुक देती है सोने की ये नथ, डिजाइन इतना खूबसूरत कि हर कोई देखते ही रह जायेगा

Gold Nath Design

Gold Nath Design

Gold Nath Design : वैसे तो महिलाओं को आभूषण पहनना बहुत अच्छा लगता है. क्योंकि आभूषण पहने के बाद महिला की खूबसूरती में चार चांद लग जाता है. खासकर जब महिला नथ पहनती है तो उनकी खूबसूरती और भी निखर कर सामने आती है. ऐसे में अगर आप भी अपने लिए सोने का नाथ खरीदना चाह रही हैं तो यह खबर काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में नथ के कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन के बारे में बताएंगे, जिसकी खूबसूरती महफिल में चार चांद लगा देगा.

Gold Nath Design

Gold Nath Design : फैन्सी नथ

इन दिनों मार्केट में छोटे नाथ का काफी क्रेज देखने को मिलता है. लड़कियां से लेकर महिला तक इसे शौक से कैरी करती है. इतना ही नहीं ये खूबसूरत नथ आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है.

Gold Nath Design : पहाड़ी नथ

इन दिनों ब्राइडल में पहाड़ी नथ काफी लोकप्रिय हो रहा है. दुल्हन अपने शादी ने आउटफिट के हिसाब से इस नथ का चुनाव करती है जो इनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देता है.

मराठी नथ

मराठी दुल्हन ही नहीं बल्कि इसे हर कोई पहन सकता है क्योंकि इसे बहुत अच्छे से डिजाइन किया गया है. इस तरह की ब्राइडल नथनी जितनी खूबसूरत होती है, उतनी ही टिकाऊ भी होती है. आम तौर पर, ये डिजाइन नाक के चारों ओर गोल हीरे के साथ आता है. लेकिन इसमें सिर्फ 1 साइड नोज डिजाइन है जो मोतियों से जड़ा हुआ है और जिसके पीछे एक चेन लगा होता है.

ये भी पढ़ें : Shoes for Fathers : इस फादर्स डे पर अपने पापा को गिफ्ट करें ये शानदार शूज, देखते ही हो जायेंगे फैन

Exit mobile version