Site icon Bloggistan

Shoes for Fathers : इस फादर्स डे पर अपने पापा को गिफ्ट करें ये शानदार शूज, देखते ही हो जायेंगे फैन

Shoes for Fathers

Shoes for Fathers

Shoes for Fathers : फादर्स डे आने में अब कुछ ही दिन शेष रह गया है. इस साल 18 जून को फादर्स डे मनाया जायेगा. इस दिन की प्लानिंग बच्चे महीनों पहले ही शुरू कर देते हैं. कई बच्चे पापा को अच्छा फील करवाने के लिए तरह तरह के सरप्राइज़ और पार्टी का प्लानिंग करते हैं तो वहीं, कुछ बच्चे अपने पिता के दिल को जीतने के लिए अनोखा गिफ्ट भी देते हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने पिता को कुछ बढ़िया गिफ्ट देना चाहते हैं तो आप उन्हें शूज भी गिफ्ट कर सकते हैं. यकीन मानिए आपके पिता को आपका दिया हुआ तोहफा काफी पसंद आएगा.

FFathers Day 2023

Shoes for Fathers : बाटा (BATA)

बाट भारत में सबसे बड़ा फुटवियर ब्रांड है, जिसका सेल 70 से अधिक देशों में किया जाता है. इसके जूता को देशभर में खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में अगर आप भी अपने पिता को बाटा का शूज गिफ्ट कर सकते हैं.

Shoes for Fathers : प्यूमा (PUMA)

भले ही प्यूमा के जूते महंगे होते हैं, लेकिन फैशनेबल और आरामदायक होते हैं. ऐसे में अगर आप अपने पिता को इस ब्रांड का शूज गिफ्ट करते हैं तो उन्हें काफी अच्छा लगेगा.

एडिडास (ADIDAS)

यह जूते, कपड़े, सहायक उपकरण डिजाइन का निर्माण करती है. यह यूरोप का सबसे बड़ा स्पोर्ट्सवेयर ब्रांड है जो नाइके के बाद दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा उत्पादक कंपनी है. ऐसे में अगर आप अपने पापा को इसका शूज गिफ्ट करते हैं तो उन्हें काफी अच्छा महसूस होगा.

रेड टेप (RED TAPE)

अगर आपके पिता रनिंग, जॉगिंग करते हैं तो आपको उन्हें रेड टेप का स्पोर्ट्स शूज गिफ्ट करना चाहिए. यकीन मानिए उन्हें पहनने के बाद काफी अच्छा फील होगा.

ये भी पढ़ें : Chutki Roti : नॉर्मल रोटी खाकर हो गए हैं बोर तो ट्राई करें ये चुटकी रोटी,चाटते रह जायेंगे अंगुलियां

Exit mobile version