Site icon Bloggistan

Bridal Mehndi Designs : दुलहन अपने हाथों पर लगाएं ये खूबसूरत मेंहदी डिजाइंस, पति देखते ही हो जायेगा खुश

Bridal Mehndi Designs

Bridal Mehndi Designs

Bridal Mehndi Designs : शादियों का सीजन स्टार्ट हो गया है, ऐसे में दुल्हन से लेकर दोस्त, रिश्तेदार सभी हाथ पर भर भर कर मेंहदी रचवाते हैं. लेकिन इन सभी में दुल्हन का मेंहदी सबसे खास होता है. क्योंकि हर लड़की का सपना होता है कि वह अपनी शादी में हाथों पर मेंहदी के खूबसूरत और ट्रेंडी डिजाइन लगवाएं ताकि हर कोई का ध्यान उसकी मेंहदी पर टिका हो.

ऐसे में आज के इस खबर में हम आपके लिए ब्राइडल मेंहदी की कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन लेकर आएं हैं, जिसको लगाने के बाद घर वाले छोड़ पति भी आपका तारीफ करते नहीं थकेगा. चलिए देखते हैं मेंहदी के कुछ न्यू डिजाइन और कलेक्शन.

Bridal Mehndi Designs : बैक हैंड मेंहदी डिजाइन

किसी भी शादी, पार्टी में महिलाएं कितना भी सज संवर लें, जब तक वह अपने हाथों में मेहंदी नहीं लगाती है तब तक उनकी खूबसूरती खिल कर सामने नहीं आती है. ऐसे में आप अपने हाथों पर इस डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं. यकीन मानिए हर कोई बात बार आपके हाथ को ही देखता रहेगा.

ये भी पढ़ें : Mother’s Day 2023 : मदर्स डे पर अपनी मां को टेस्ट कराएं आम से बना ये स्पेशल डिश, खाकर करेंगी सिर्फ तारीफ

भरा हाथ मेंहदी डिजाइंस

वर्तमान में मेंहदी की एक से बढ़कर एक से बढ़कर एक खूबसूरत डिजाइंस देखने को मिलता है, जो दुल्हन के हाथों की रौनक बढ़ा देती है. ऐसे में अगर आपकी भी शादी होने वाली है तो आप इस खूबसूरत डिसाइंस को ट्राई कर सकती हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version