Site icon Bloggistan

ऐसा क्या हुआ SDM Jyoti Maurya के पति आलोक मौर्या को वापस लेनी पड़ी शिकायत? जानें पूरा मामला..

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में सफाई कर्मी के पद पर तैनात आलोक मौर्या पिछले महीने अपनी पत्नी एसडीएम ज्योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) के खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए कथित तौर पर डायरी के पन्नों के साथ फोटोग्राफी को लेकर शिकायत दर्ज करवाया था. यह मामला अभी तक सुर्खियों में चल रहा है हालांकि उसे दौरान यह मामला लोगों के जुबान पर बैठा हुआ था. मामला यहां तक पहुंच गया था कि अलग-अलग राज्यों में पढ़ने वाली लड़कियों को महिलाओं को उनके पति घर वापस बुला लिए थे. लेकिन अब इस मामले से जुड़ा एक ताजा अपडेट सामने आ रहा है. जहां ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या अपने सारे आप को वापस ले लिए हैं.

ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने दिया बयान

दरअसल, ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या खुद मीडिया के सामने इंटरव्यू देते हुए बोले कि मैं अपनी पत्नी के खिलाफ कि आप को वापस रहता हूं. हालांकि आलोक मौर्या ने शिकायत वापस लेने को लेकर ना कोई वजह और ना कोई समझौता न कोई दबाव बताया है. यही वजह है कि अभी तक या बात साफ नहीं हो पाई है कि आलोक मौर्या ने किस वजह से अपनी पत्नी एसडीएम ज्योति मौर्या के खिलाफ लगाए आप को वापस ले लिया है.

ये भी पढ़े: Weather Update: गर्मी फिर करेगी लोगों को बेहाल,जानें आज पहाड़ी राज्यों में क्या रहेगा मौसम का हाल

जांच कमेटी से शिकायत वापस लिया आलोक मौर्या

आलोक मौर्या ने कहा कि 28 अगस्त को जांच कमेटी पत्नी ज्योति मौर्या के ऊपर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप को मैं अपनी राजा मंडी से वापस लेता हूं. इतना ही नहीं आलोक ने कहा कि मैं यह सोच समझकर फैसला ले रहा हूं और मैं जांच कमेटी से अपनी रिपोर्ट कमिश्नर प्रयागराज को भेजने की अनुमति मांगता हूं अब शासन या तय करेगी कि इस मामले को आगे ले जाना है क्या फिर क्या कुछ करना है?

एसडीएम ज्योति मौर्या अभी वापस ले सकती हैं मुकदमा

वही कहां जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में ज्योति मौर्या भी प्रयागराज के धूमनगंज थाने में अपने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराए थी. जिसे अब वापस ले सकती हैं. हालांकि अभी आलोक ने केवल अपनी पत्नी एसडीएम ज्योति मौर्या के खिलाफ लगाए आरोप के सारे मुकदमे को वापस ले लिया है.

आपकेलिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version