Site icon Bloggistan

Weather Update Today : इन राज्यों में फिर शुरू होने वाला है बारिश का दौर, हिमाचल में होगी बर्फबारी 

Weather Update

Weather Update

Weather Update Today: देश में फिर एक बार बारिश का मौसम शुरू होने वाला है. 15 अक्टूबर के लगभग देश के कई राज्यों में बारिश की संभावना व्यक्त की गई है.इस बारिश के आने के बाद देश में ठंड आनी शुरू हो जाएगी. हालांकि देश के कई राज्यों में सुबह और रात ठंडक वाली हो गई है लेकिन दिन में अभी भी गर्मी पड़ रही है.आइए आपको आज देश में मौसम का हाल क्या रहेगा,इसके बारे में बताते हैं.

दिल्ली NCR में साफ रहेगा मौसम

आज दिल्ली एनसीआर में दिन में गर्मी कम रहेगी और अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. वही न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में 15 अक्टूबर या  उसके बाद के बाद बारिश की संभावना है.

उत्तर प्रदेश में ऐसा रहेगा मौसम साफ 

उत्तर प्रदेश में भी आज बारिश की कोई संभावना नहीं है. प्रदेश का न्यूनतम तापमान आज 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहने की संभावना है. उत्तर प्रदेश में 14 अक्टूबर के बाद बारिश हो सकती है.

ये भी पढ़ें : IRCTC ने सबसे सस्ता टूर पैकेज किया लॉन्च, ताजमहल के साथ इन प्रसिद्ध जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका 

इन राज्यों में होगी आज  बारिश

आज महाराष्ट्र, कर्नाटक, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में बारिश की संभावना है.वहीं पंजाब और हरियाणा के कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. राजस्थान,मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़, बिहार में 14 अक्टूबर के बाद बारिश की संभावना बन रही है.

हिमाचल प्रदेश में हो सकती है बर्फबारी

हिमाचल प्रदेश में 14 अक्टूबर से लेकर 18 अक्टूबर तक कुछ इलाकों में बर्फबारी देखने को मिल सकती है. वही इन दोनों राज्यों में 14 अक्टूबर से बारिश भी देखने को मिलेगी.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version