Site icon Bloggistan

Weather Update Today: दिल्ली NCR में नहीं होगी आज बारिश,जानें देश के अन्य राज्यों में मौसम का हाल 

Weather Update

Weather Update

Weather Update Today: अक्टूबर का महीना जैसे-जैसे गुजर  रहा है वैसे-वैसे मौसम में बदलाव भी तेजी के साथ होता जा रहा है. उत्तर भारत में सुबह और शाम में मौसम में ठंडक आ रही है. वहीं दिन में अभी भी गर्मी कहर जारी है .आइए आपको आज देश में मौसम का हाल क्या रहेगा इसके बारे में बताते हैं.

दिल्ली NCR में साफ रहेगा मौसम

सबसे पहले बात करते हैं दिल्ली एनसीआर की, तो आज दिल्ली एनसीआर में दिन में गर्मी कम रहेगी और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. वही न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में 15 अक्टूबर के बाद बारिश की संभावना है.

ये भी पढ़ें :IRCTC ने सबसे सस्ता टूर पैकेज किया लॉन्च, ताजमहल के साथ इन प्रसिद्ध जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका 

उत्तर प्रदेश में रहेगा मौसम साफ 

उत्तर प्रदेश में भी आज बारिश की कोई संभावना नहीं है. प्रदेश का न्यूनतम तापमान आज 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहने की संभावना है. उत्तर प्रदेश में 14 अक्टूबर के बाद बारिश हो सकती है

इन राज्यों में आने वाले दिनों में होगी बारिश

देश के अन्य राज्यों के मौसम की बात करें तो हरियाणा,पंजाब और पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में आज बारिश की संभावना नहीं. लेकिन इन राज्यों 14 अक्टूबर से लेकर 17 अक्टूबर तक बारिश होने की संभावना है. राजस्थान,मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़, बिहार में भी 14 अक्टूबर के बाद बारिश की संभावना बन रही है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version