Site icon Bloggistan

Weather Update Today: पहाड़ से लेकर मैदान तक कहां रहेगी बारिश और कहां रहेगा मौसम साफ,पढ़ें पूरी डिटेल

Weather Update Today

Weather Update Today

Weather Update Today: देश से धीरे-धीरे मानसून की विदाई होने लगी है लेकिन पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने के कारण अभी भी कुछ राज्यों में बारिश देखने को मिल रही है. आइए आपको आज के मौसम का हाल बताते हैं कि कहां-कहां मौसम शुष्क रहेगा और कहां आज बारिश पड़ने की संभावना है.

दिल्ली NCR में मौसम रहेगा साफ

सबसे पहले बात करते हैं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाके एनसीआर की तो आपको बता दें कि दिल्ली एनसीआर में आज मौसम साफ रहने की संभावना है लेकिन कहीं कहीं पर आज आसमान में बादल छाए रहेंगे. दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहने के आसार हैं.

ये भी पढ़ें : भूटान घुमाने के लिए IRCTC ने ये सस्ता स्पेशल टूर पैकेज किया शुरू,8 दिन रहने का मिलेगा मौका

यूपी में साफ रहेगा मौसम

बात देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की करें तो यूपी से भी मानसून की विदाई लगभग हो गई है. आज प्रदेश में अधिकतर जगहों पर मौसम साफ रहेगा कहीं भी बाद बारिश की संभावना बेहद कम है. यूपी में आज न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रह सकता है.

इन राज्यों में होगी आज बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक आज आंध्र प्रदेश,कर्नाटक, तमिलनाडु,उत्तरी केरल में बारिश होने की संभावना है. पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश,उत्तराखंड में कुछ जगहों पर हल्की बूंदाबांदी हो सकती है.

बिहार-छत्तीसगढ़ में होगी बारिश

बिहार,छत्तीसगढ़ में अगले 2 दिन तक कई जगहों पर हल्की बारिश होने की संभावना है. बिहार के कुछ जिलों में आज सुबह-सुबह कोहरा भी दिखाई पड़ा है जिसके कारण न्यूनतम तापमान भी गिर गया है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version