Site icon Bloggistan

भूटान घुमाने के लिए IRCTC ने ये सस्ता स्पेशल टूर पैकेज किया शुरू,8 दिन रहने का मिलेगा मौका

IRCTC Bhutan Tour Package

IRCTC Bhutan Tour Package

IRCTC Bhutan Tour Package: अगर आप प्राकृतिक वातावरण से भरपूर किसी ऐसे देश की यात्रा करना चाहते हैं जहां जाने में आपका खर्चा भी कम हो, पैसा भी वसूल हो जाए और ज्यादा दूर भी न जाना पड़े तो आज हम आपको आईआरसीटीसी द्वारा शुरू किए गए भूटान की यात्रा के पैकेज के बारे में बताने वाले हैं.

इस तारीख से होगा शुरु

भूटान यात्रा का आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज 12 अक्टूबर 2023 को शुरू होगा. पर्यटक इस टूर पैकेज का हिस्सा चैनल पर तो चेन्नई,चैंगलपट्टू,मदुरै और तांबरम से बन सकते हैं. 

ये भी पढ़ें : Weather Update: दिल्ली के तापमान में आई बड़ी गिरावट,जानें देश में कहां होगी झमाझम बारिश

इन प्रसिद्ध जगह पर घूमने का मिलेगा मौका

इस टूर पैकेज के अंतर्गत यात्रियों को भूटान के पुनाखा, थिंपू और पारो जैसी ऐतिहासिक और प्रसिद्ध जगह पर ले जाया जाएगा.भूटान में पर्यटकों को 8 दिन और 7 रात के लंबे समय के लिए भूटान में रहने का मौका मिलेगा.

कितना आएगा खर्चा 

इस  टूर पैकेज में खर्च की बात करें तो अगर एक व्यक्ति बुक करता है तो उसे 71369 देने होंगे.वहीं दो लोग एक साथ जाते हैं तो उन्हें 51839 रुपए देने होंगे और अगर तीन लोग शेयरिंग में एक साथ जाते हैं तो उन्हें 50274 रुपए देने होंगे. इस खर्चे में ही पर्यटकों का आना-जाना रहना खाना और घूमने आदि की व्यवस्था की जाएगी. आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आप इसकी टिकट को बुक कर सकते हैं और अन्य जानकारी को ले सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version