Site icon Bloggistan

Weather Update: पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी के साथ होगी आज बारिश,देखें दिल्ली-यूपी में कैसा रहेगा मौसम 

Weather Update: देश के उत्तर भारत के हिस्से में ठंड लगातार बढ़ती जा रही है. राष्ट्रीय राजधानी में तो ठंड के साथ प्रदूषण में भी भी गंभीर स्तिथि में बना हुआ है. पहाड़ों भी न्यूनतम तापमान में गिरावट देखी जा रही है और बर्फबारी शुरू हो चुकी है.आइए आपको देश के मौसम का हाल विस्तार से बताते हैं.

दिल्ली में ऐसा रहेगा मौसम 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मौसम की बात करें तो आज दिल्ली में प्रदूषण गंभीर स्थिति में बना रहेगा. दिल्ली में तापमान का घटना बराबर जारी है. आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 10 डिग्री और अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. दिल्ली में आज दिन की शुरुआत कोहरे से हुई है.

ये भी पढ़ें:CM अशोक गहलोत की गारंटियों वाली कॉल पर चला चुनाव आयोग का चाबुक,लगाई रोक,पढ़ें पूरी खबर 

उत्तर प्रदेश ऐसा रहेगा मौसम 

उत्तर प्रदेश के मौसम की बात करें तो आज प्रदेश के अधिकतर जिलों में सुबह की शुरुआत कोहरे4 से हुई है प्रदेश के अधिकतर इलाकों में न्यूनतम तापमान 12 डिग्री रहने की संभावना है. वहीं अधिकतम तापमान प्रदेश में 28 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. एनसीआर के जिलों में दिल्ली के कारण प्रदूषण गंभीर स्थिति में पहुंच गया है.

इन राज्यों में होगी बारिश और बर्फबारी 

आज मौसम विभाग के मुताबिक आज केरल, तमिलनाडु में आंध्र प्रदेश छत्तीसगढ़ दक्षिणी में हल्की बारिश की संभावना है. वही पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश,उत्तराखंड,जम्मू कश्मीर लेह और लद्दाख में हल्की बारिश हो सकती है इसके साथ ही बर्फबारी की भी पूरी संभावना है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version